S M L

Revealed : बिग बॉस में जीती प्राइज मनी को अर्शी खान और ज्योति कुमारी को क्यों बाटेंगे विकास गुप्ता ?

अर्शी और ज्योति ने जिस तरह से विकास का बिग बॉस हाउस में साथ दिया था उसने उन्हें ईनाम के पैसे इन दोनों के बीच बांटने को मजबूर कर दिया है

Updated On: Jan 17, 2018 05:08 PM IST

Rajni Ashish

0
Revealed : बिग बॉस में जीती प्राइज मनी को अर्शी खान और ज्योति कुमारी को क्यों बाटेंगे विकास गुप्ता ?

कलर्स के पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस' में अपनी सूझबूझ और प्लानिंग के दम पर 'मास्टरमाइंड' के नाम से पॉपुलर हुए विकास गुप्ता एक बार फिर से सुर्खियों में हैं. बिग बॉस हाउस में विकास ने ना सिर्फ अपने 'मास्टरमाइंड' से कई टास्क को जीता बल्कि शो में कई कंटेस्टेंट्स के साथ ईमानदारी से रिश्ते भी निभाए. खासकर अर्शी खान और ज्योति कुमारी से उनका गहरा लगाव रहा. अर्शी को जहां विकास ने खास दोस्त का नाम दिया वहीं ज्योति को अपनी बहन बनाया. अब जब वो बिग बॉस हाउस से बाहर आ गए हैं तब भी वो उन रिश्तों को लेकर उतने ही ईमानदार हैं.

अर्शी और ज्योति को करेंगे सपोर्ट

जैसा कि आपको पता है कि बिग बॉस के आखिरी टास्क 'विकास सिटी' में मास्टमाइंड विकास ने 6 लाख रूपये जीते थे. बॉलीवुडलाइफ.कॉम के मुताबिक विकास ने कहा कि वह ईनाम के पैसों को अर्शी और ज्योती में बराबर बांट देंगे.

क्यों बाटेंगे विकास ईनाम के पैसे?

विकास ने ईनाम के पैसे बांटने के पीछे की वजह बताई. विकास ने कहा कि, घर के अंदर अर्शी और ज्योती ने जिस तरह से मेरा साथ दिया है वो काबिल-ए-तारीफ है. ज्योति ने कई मौकों पर बहन का रिश्ता निभाते हुए मेरा साथ देते हुए घर के बाकी कंटेस्टेंट्स के खिलाफ हो गई. उसने मेरा साथ तब दिया, जब सब मेरे खि‍लाफ थे. हालांकि उसकी उम्र बेहद ही कम है लेकिन उसने मुझे बिग बॉस हाउस में रहने की प्रेरणा दी. वो आर्थिक परेशानियों से जूझ रही हैं. वहीं अर्शी ने पूरे घर में मेरी सबसे ज्यादा केयर की. वो आखि‍र तक मेरे साथ रही. इसलिए मैं दोनों के बीच ये ईनाम बांटना चाहता हूं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi