Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

BB11 Video: क्यों विकास गुप्ता ने हिना को कहा 'दोगली' तो आकाश को 'मेंढ़क'?

एक प्रोमो वीडियो में विकास गुप्ता हिना खान और आकाश डडलानी को उनकी बातों पर रियेक्ट करने के लिए मजबूर करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Rajni Ashish Updated On: Dec 12, 2017 07:02 PM IST

0
BB11 Video: क्यों विकास गुप्ता ने हिना को कहा 'दोगली' तो आकाश को 'मेंढ़क'?

कलर्स के एंटरटेनमेंट और कॉन्ट्रोवर्सी से भरे 'बिग बॉस' के सीजन 11 में इस बार हर दिन दर्शकों को हर दिन एंटरटेनमेंट का फुल डोज देखने को मिल रहा है. आज रात आप देखेंगे कि बिग बॉस ने घर के सदस्यों को एक ऐसा मजेदार टास्क देंगे जिससे घर में सभी समीकरण खुलकर सामने आ जाएंगे. दरअसल बिग बॉस घर वालों को एक टास्क देंगे रोबोट और एम्प्लाइज का टास्क देंगे. इस टास्क के तहत बिग बॉस दो टीमों में घर के सदस्यों को बांटने का निर्देश देंगे. इस टास्क के तहत एम्प्लाइज बने सदस्यों को रोबोट बने सदस्यों को किसी भी तरह उनकी बातों और इल्जामों पर रियेक्ट करने पर मजबूर करना होगा. को

हम आपके लिए लेकर आये हैं आज रात के बिग बॉस का एक प्रोमो वीडियो जिसमें 'मास्टरमाइंड' के नाम से पॉपुलर हो रहे विकास गुप्ता हिना खान और आकाश डडलानी को उनकी बातों पर रियेक्ट करने के लिए मजबूर करते हुए दिखाई दे रहे हैं. विकास हिना और आकाश को गुस्सा दिलाने की कोशिश कर रहे हैं. विकास हिना को दोगली बोलते हुए नजर आ रहे हैं. तो वहीं आकाश डडलानी को 'मेंढ़क की आंख वाले' कहते हुए नजर आते हैं. आप यहां नीचे देखिये आज रात होने वाले ड्रामे का एक वीडियो.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi