S M L

BB11 Video : विकास गुप्ता ने हिटलर बन क्यों की शिल्पा शिंदे के साथ ऐसी मनमानी?

बिग बॉस ने विकास गुप्ता को एक टास्क दिया हैं, जिसमें विकास गुप्ता को हिटलर बनना है और उन्हें शिल्पा, हिना और पुनीष से ऐसे काम करवाने हैं जिसे करने से वो इंकार कर दें.

Rajni Ashish Updated On: Jan 11, 2018 08:29 PM IST

0
BB11 Video :  विकास गुप्ता ने हिटलर बन क्यों की शिल्पा शिंदे के साथ ऐसी मनमानी?

कलर्स के रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' के फिनाले में अब कुछ ही घंटों का वक्त बाकी है. अब बिग बॉस के फैंस शो के विनर का नाम जानने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बिग बॉस हाउस में अब शिल्पा शिंदे, विकास गुप्ता, हिना खान और पुनीष शर्मा फिनाले में जाने के लिए तैयार हैं. अब आज रात के एपिसोड में आपको जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है. आज आप देखेंगे कि बिग बॉस ने विकास गुप्ता को एक टास्क दिया हैं, जिसमें विकास गुप्ता को हिटलर बनना है और उन्हें शिल्पा, हिना और पुनीष से ऐसे काम करवाने हैं जिसे करने से वो इंकार कर दें. इस टास्क में जो भी सदस्य विकास का आदेश नहीं मानने को तैयार होगा उसे बजर दबाना होगा. ये टास्क बिग बॉस की प्राइज मनी को बचाने के लिए की जा रही है. बिग बॉस में मास्टरमाइंड के नाम से पॉपुलर हो रहे विकास को अपनी काबिलियत साबित करने का बिग बॉस ने आखिरी मौका दिया है.

कलर्स के ट्विटर हैंडल से प्रोमो पोस्ट किया गया है. इस प्रोमो में विकास गुप्ता को हिटलर बनकर घरवालों को उनके मन मुताबिक काम करने के लिए मजबूर करते हुए दिखाया गया है. विकास गुप्ता पुनीश शर्मा से कहते हैं कि, “आप गंजे हो जाइये” विकास की बात सुनकर पुनीष कहते हैं कि, “मैं गंजा नहीं होऊंगा”. वहीं विकास शिल्पा को साड़ी पहनकर आने के लिए बोलते हैं. यही नहीं विकास शिल्पा से खुद के लिए रबड़ी भी बनवाते हैं और शिल्पा को अपने हाथों से खुद को खिलाने के लिए भी कहते हैं. आप नीचे देखें आज के एपिसोड की झलक

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi