S M L

Bigg Boss Video : हिना खान पर क्यों लगाया घर वालों ने चीटिंग का इल्जाम और कौन बना घर का पहला कैप्टन ?

हिना पर लगाया घर के सदस्यों ने कैप्टैन्सी के लिए षड्यंत्र रचने का आरोप

Updated On: Oct 12, 2017 06:55 PM IST

Rajni Ashish

0
Bigg Boss Video : हिना खान पर क्यों लगाया घर वालों ने चीटिंग का इल्जाम और कौन बना घर का पहला कैप्टन ?

सलमान खान के सिपहसलारी में शुरू हुए बिग बॉस सीजन 11 में अब तक सेलेब्स और कॉमनर्स ने मिलकर जबरदस्त मसल क्रिएट किया हुआ है. जहां शो में लड़ाई झगड़े और तनातनी का दौर खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है.जैसा कि आपने देखा कि बिग बॉस के घर में लग्जरी बजट टॉस्क ‘राजा रानी की कहानी’ में हितेन को राजा वहीं शिल्पा शिंदे और अर्शी खान उनकी दो रानियां बनी हुई दिखाई दी थीं. इस टास्क के अंत में हितेन को बताना था कि दोनों रानियां में कौन सी बुरी रानी है और कौन सी अच्छी है. अगर हितेन ने अच्छी रानी को पहचान लिया होता तो हितेन घर के कैप्टन बनने के दावेदार बन जाते. लेकिन उन्होंने बुरी रानी अर्शी को अच्छी रानी बता दिया जिसके बाद अर्शी और उनकी टीम कैप्टेंसी की दावेदार बन गई.

हिना के साथ हुई घर वालों की जबरदस्त लड़ाई

बिग बॉस ने अर्शी की टीम के दो मेंबर्स जिन्होंने लक्जरी बजट टास्क में जबरदस्त प्रदर्शन किया उन्हें कैप्टैन्सी का दावेदार बनाये जाने की बात हिना को बाकी घरवालों को बताने का काम सौंपा. लेकिन हिना गलतफहमी में घर वालों को ये बात सही ढंग से कम्यूनिकेट नहीं कर पाई. लेकिन जब ये बात का खुलासा सबके सामने हुआ कि हिना को पहले से पता था कि कैप्टैन्सी के बारे में बिग बॉस का क्या प्लान है तो सब उनसे खफा हो गए. इस वीडियो में आप देखेंगे कि जैसे ही बिग बॉस से घोषणा की कि हिना और पुनीश के बीच घर का कैप्टन बनने के लिए एक मुकाबला होगा तो तुरंत ही शिवानी दुर्गा उनसे कहती है कि आपको पता था पहले से ही सब कुछ. इस पर हिना कहती है कि मैं कन्फ्यूज हो गई थी और अगर आप लोग कहें तो मैं हार जाती हूं. इसके बाद एक एक करके सबने हिना को खरी खोटी सुनाई. यहां तक कि विकास गुप्ता और हिना में जबरदस्त झगड़ा भी हुआ. शिवानी दुर्गा हिना की इस बात से चिढ़ गईं और हिना पर चीटिंग का इल्जाम भी मढ़ दिया. इसी के साथ ही हिना और विकास के बीच भी काफी कहा सुनी हुई।आप हिना के साथ झगड़े वाले वीडियोज को यहां नीचे देख सकते हैं.

जब हिना को कर दिया गया रिप्लेस

सूत्रों के अनुसार इसके वाकये के बाद अर्शी की टीम के मेंबर्स हिना को कैप्टैन्सी की दावेदारी से हटा देंगे. इसके बाद विकास गुप्ता और पुनीष में कैप्टैन्सी के दावेदारी के लिए बिग बॉस की तरफ एक नया टास्क मिलेगा. जिसमें दोनों को हवा में लटका दिया जाएगा और दोनों दावेदारों के सामने एक-एक वजन करने वाली मशीन को रख दिया जाएगा. इस मशीन में घर के बाकी सभी मेंबर्स को अपने पसंदीदा कैप्टैन्सी के दावेदार के लिए अपनी पसंदीदा चीजों को वजन वाली मशीन में रखकर बिग बॉस को सौंप देना होगा. आप ये वीडियो यहां नीचे देख सकते हैं

विकास बने घर के पहले कैप्टन

बिग बॉस सीजन 11 के पहले कैप्टन के लिए हुए टास्क में पुनीष और विकास के बीच कांटे की टक्कर हुई. लेकिन विकास गुप्ता ने बाजी अपने नाम करते हुए शो के कैप्टन का ताज अपने नाम कर लिया. अब देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि शिल्पा, आकाश, पुनीष और हिना से लड़ चुके विकास के लिए कैप्टैन्सी का ताज कितना मददगार साबित होता है.

जब हीना ने शेयर किया दिल्ली से जुडी अपनी बुरे अनुभव

वहीं इस सब के बीच शो के कई कंटेस्टेंट्स के साथ हिना खान ने दिल्ली का जिक्र करते हुए अपने बुरे अनुभवों को शेयर किया. आप नीचे इन वीडियोज को देख सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi