S M L

OMG: ‘खतरों के खिलाड़ी’ शो से आई बुरी खबर, इन दो पॉपुलर एक्टर के साथ हुआ हादसा

शो की शूटिंग इस वक्त अर्जेंटीना में हो रही है जहां से बड़ी खबर आ रही है

Rajni Ashish Updated On: Jul 26, 2018 10:49 PM IST

0
OMG: ‘खतरों के खिलाड़ी’ शो से आई बुरी खबर, इन दो पॉपुलर एक्टर के साथ हुआ हादसा

'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 9 की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इस बार इस शो में टीवी जगत से जुड़ी कई हस्तियां बतौर कंटेस्टेंट नजर आएंगी. इस शो की शूटिंग इस वक्त अर्जेंटीना में हो रही है जहां से बड़ी खबर आ रही है. जानकारी के मुताबिक शूटिंग के दौरान शो के दो प्रतियोगी घायल हो गए हैं. यह दो कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि टेलीविजन के जाने माने चेहरे है विकास गुप्ता और जैन इमाम. इस बात की जानकारी दोनों प्रतियोगियों ने इंस्टाग्राम पर इंस्टा स्टोरी में तस्वीर शेयर करके दी. विकास गुप्ता के पैर में चोट लगी है तो वहीं जैन के होठ पर चोट आई है.

vikas_gupta_1532593333

विकास गुप्ता टेलीविजन प्रोड्यूसर हैं और 'खतरों के खिलाड़ी' से पहले 'बिग बॉस' सीजन 11 में नजर आए थे. जैन की बात करें तो वह आखिरी बार सीरियल 'नामकरण' में दिखे थे. सूत्रों की मानें तो इस बार 'खतरों के खिलाड़ी' सितंबर की जगह अगले साल जनवरी में शुरू होगा. हालांकि इस बात की कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है.

zain_imam_1532593387

'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 9 में कॉमेडियन भारती और उनके पति हर्ष इसमें बतौर कंटेस्टेंट भाग ले रहे हैं. इसके अलावा रिद्धिमा पंडित, एली गोनी, जैन इमाम, जैसमीन भसीन,शमिता शेट्टी,आदित्य नारायण, अविका गौर और श्रीसंत भी है. इस शो की शूटिंग 15 जुलाई से शुरू हो गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi