S M L

OMG : शिल्पा शिंदे की इस हरकत की वजह से टूट गई विकास गुप्ता और अर्शी खान की दोस्ती?

अब कयास लगाए जा रहे हैं कि जिस शख्स के मैसेज करने पर अर्शी विकास से इतना नाराज हो रही हैं, वे शिल्पा शिंदे ही हैं

Updated On: May 10, 2018 01:11 PM IST

Rajni Ashish

0
OMG : शिल्पा शिंदे की इस हरकत की वजह से टूट गई विकास गुप्ता और अर्शी खान की दोस्ती?

बिग बॉस के पिछले सीजन में बेहद खास दोस्त बने टीवी प्रड्यूसर विकास गुप्ता और मॉडल-ऐक्ट्रेस अर्शी खान की दोस्ती को लगता है किसी की बुरी नजर लग चुकी है.इन दोनों के फैंस के लिए बुरी खबर है. बिग बॉस में शुरू हुई इन दोनों की फ्रेंडशिप टूटने की खबरें आ रही हैं. ट्विटर पर विकास गुप्ता के एक ट्वीट से तो यही नजर आता है कि दोनों की दोस्ती में खटास आ गई है. विकास-अर्शी की दोस्ती में आई दरार के पीछे शिल्पा शिंदे की एक हरकत बताई जा रही है.

दरअसल, हाल ही में विकास का बर्थडे था. उन्होंने टीवी इंडस्ट्री के कई फ्रेंड्स के लिए शानदार पार्टी रखी. जिसमें अर्जुन बिजलानी, दीपिका कक्कड़, शोएब इब्राहिम जैसे कई सितारों के साथ प्रियांक, बेनाफ्शा जैसे बिग बॉस 11 के साथियों को भी आमंत्रित किया. लेकिन पार्टी में विकास की करीबी दोस्त अर्शी नजर नहीं आईं. जिसके बाद सोशल मीडिया पर इन दोनों के फैंस ने हैरानी जताई.

इसके बाद अर्शी खान द्वारा विकास और उनकी मां को सोशल मीडिया पर ब्लॉक करने की खबर सामने आई. अब इस मामले में विकास ने एक ट्वीट कर अपनी बात सामने रखी है. उन्होंने लिखा- सभी अर्शी और विकास के फैंस के लिए जिनकी ट्रोलिंग जारी है. मैंने अर्शी को अपनी पार्टी में इंवाइट किया था लेकिन उन्होंने नहीं आने का फैसला किया. वे मुझसे इस बात पर नाराज थी कि मैंने कुछ बर्थडे मैसेज का जवाब दिया. इसलिए अर्शी ने मुझे ब्लॉक कर दिया और मेरी मम्मी को भी. जिसके बाद मैंने भी ऐसा ही किया.

अब कयास लगाए जा रहे हैं कि जिस शख्स के मैसेज करने पर अर्शी इतना नाराज हो रही हैं, वे शिल्पा शिंदे ही हैं. अर्शी-शिल्पा के बीच दुश्मनी बिग बॉस हाउस से शुरू हुई थी और अब तक जारी है. शिल्पा ने ट्विटर पर विकास को फनी अंदाज में बर्थडे विश किया था. वीडियो में शिल्पा ने कहा, गुप्ता जी जूस पिएंगे क्या. आज तो पूछना ही पड़ेगा कि केक खिलाएंगे क्या.

शिल्पा के वीडियो का विकास ने भी मस्ती भरा जवाब दिया. उन्होंने लिखा- थैंक्यू शिल्पा जी. जूस, केक, सब खा जाऊंगा और खिलाऊंगा भी. आपने अब तक हमें बिग बॉस जीतने की पार्टी नहीं दी. ये बहुत गलत बात है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi