S M L

#MeToo: विकास बहल ने अनुराग और विक्रमादित्य को भेजा नोटिस, कहा ''मुझसे माफी मांगे''

विकास ने अपना पक्ष रखते हुए कहा है कि '' #metoo अभियान की आड़ में मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है ''

Updated On: Oct 10, 2018 12:52 PM IST

Ankur Tripathi

0
#MeToo: विकास बहल ने अनुराग और विक्रमादित्य को भेजा नोटिस, कहा ''मुझसे माफी मांगे''

बॉलीवुड में इन दिनों #MeToo अभियान जोरों पर हैं. जहां बॉलीवुड के कई बड़े दिग्गज हस्तियों पर महिलाएं यौन शोषण का इल्जाम लगा रही हैं. इस मामले में विकास बहल पर 3 लड़कियों ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. विकास बहल पर साल 2015 में बनी फिल्म बॉम्बे वेलवेट के प्रमोशन के दौरान एक महिला क्रू मेंबर के साथ बदतमीजी और छेड़- छाड़ करने का आरोप लगा है. साथ ही विकास के पार्टनर अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी ने भी इस बात को सच बताया है. जहां अब विकास ने अपना पक्ष रखते हुए कहा है कि '' #metoo अभियान की आड़ में मुझे बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. ''

इसके साथ ही विकास बहल ने इस मामले पर अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य को नोटिस भेजा है. न्यूज एजेंसी एएनआई के ट्वीट के मुताबिक पूरे मामले में विकास बहल ने अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी पर उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाया है.

[ यह भी पढ़ें : सुभाष घई ने दिलीप कुमार की तबीयत को लेकर तोड़ी चुप्पी, कहा 'किसी को पहचान नहीं पाते' ]

आपको बता दें, विकास ने इस नोटिस में अनुराग और विक्रमादित्य ने उनके खिलाफ सारे ट्वीटस हटाने की बात कही है. और इसके साथ ही सोशल मीडिया पर उनसे माफी मांगने की बात  कही है. अपको बता दें, कंगना रनौत ने भी विकास बहल पर यौन शोषण के आरोप लगाएं हैं, जिस वजह से वो और भी ज्यादा फंसते नजर आ रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi