S M L

#MeToo: विकास बहल ने अनुराग-विक्रमादित्य पर किया मानहानि का मुकदमा, पहले किया था आगाह

विकास ने मंगलवार को अनुराग और मोटवानी पर यह कहते हुए मुकदमा दर्ज करवाया था कि वे दोनों बिना किसी आधार के उन पर आरोप लगा रहे हैं.

Updated On: Oct 18, 2018 08:46 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
#MeToo: विकास बहल ने अनुराग-विक्रमादित्य पर किया मानहानि का मुकदमा, पहले किया था आगाह
Loading...

#MeToo के तहत विवादों में फंसे फिल्म 'क्वीन' के डायरेक्टर विकास बहल ने अब डायरेक्टर अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करवाया है. विकास ने मंगलवार को अनुराग और मोटवानी पर यह कहते हुए मुकदमा दर्ज करवाया था कि वे दोनों बिना किसी आधार के उन पर आरोप लगा रहे हैं. जिसकी वजह से उनकी साख पर बड़ा सवाल खड़ा हो गया है.

जिसके चलते विकास ने अब दोनों डायरेक्‍टर्स के खिलाफ 10 करोड़ के मानहानि का केस दर्ज कराया है. इस मामले पर बॉम्बे हाईकोर्ट में शुक्रवार को सुनवाई होगी. साथ ही कोर्ट ने अगली सुनवाई पर पीड़ि‍ता के मौजूद रहने की बात कही है. गौरतलब है कि यह तीनों डायरेक्‍टर फैंटम फिल्म प्रोडक्शन हाउस के पार्नटर थे. विकास पर उनके प्रोडक्शन हाउस की एक पूर्व महिला कर्मचारी ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे.

विकास से छीन लिए गए ये बड़े प्रोजेक्‍ट

यौन शोषण के आरोप लगने के बाद विकास बहल के हाथों से कई बड़े प्रोजेक्‍ट निकल गए हैं. बीते रोज खबर आई थी कि विकास बहल को एक वेब सीरीज से बाहर कर गया है. बताया जा रहा था कि अमेजॉन प्राइम के लिए बनाई जाने वाली इस वेब सीरीज को विकास डायरेक्‍टर करने वाले थे. वहीं पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर सिंह की अगली फिल्म ’83’ के निर्माताओं ने टीम से विकास बहल को हटाने का फैसला किया है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi