S M L

बेटे अवितेश को लेकर विजेता पंडित ने तोड़ी चुप्‍पी, कहा.. 'आनंद ने मेरे बेटे की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाया'

मशहूर संगीतकार आदेश श्रीवास्तव और विजेता पंडित के बेटे अवितेश इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं.

Updated On: Dec 24, 2018 12:39 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
बेटे अवितेश को लेकर विजेता पंडित ने तोड़ी चुप्‍पी, कहा.. 'आनंद ने मेरे बेटे की प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाया'

बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार आदेश श्रीवास्तव और विजेता पंडित के बेटे अवितेश इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं. गौरतलब है कि हाल ही में जुहू पुलिस ने अवितेश को म्यूजिक डायरेक्टर आनंद त्र‍िपाठी को स्‍टूडियो को बंद करने के जुर्म में एफआईआर दर्ज की गई थी.

ये है पूरा मामला

स्पॉटबॉय के मुताबिक साल 2016 में आनंद ने अवितेश से उनके पिता का स्टूडियो 1 लाख रुपए महीने के किराए पर ले रखा था लेकिन आर्थिक तंगी की वजह से वो किराया दे पाने में असमर्थ हो रहा था जिसकी वजह से ही दोनों में विवाद खड़ा हो गया. गुरुवार को अवितेश ने आनंद त्रिपाठी को अपने स्टूडियो बुलाया और बकाया पैसे की मांग की लेकिन आनंद ने जब बताया कि उनके पास पैसे नहीं हैं तो अवितेश नाराज हो गए और उन्हें गालियां देने लगे और फिर स्टूडियो में ही बंद कर दिया था, जिसके चलते उनको पुलिस बुलानी पड़ी थी.

अवितेश की मां विजेता प‍ंडित ने दी ये सफाई

अवितेश की मां विजेता पंडित ने इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए खुलासा किया कि आनंद पर 12 लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया है और उनकी पांच चैक भी बाउंस हो गईं हैं. जिसके चलते उनके वकीलों ने उन्‍हें नोटिस भी भेजे थे, वहीं इसके बावजूद भी उन्‍होंने बकाया राशि‍ को नहीं चुकाया. वहीं आनंद को अंदर बंद करने की बात पर चुप्‍पी तोड़ते विजेता ने कहा कि अवितेश ने उसको जानबूझकर नहीं बल्‍कि अनजाने में उसके बॉडीगार्ड ने बंद कर दिया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi