S M L

अब सलमान खान की फिल्में देखिए अमेजॉन प्राइम पर भी

अमेजॉन प्राइम ने सलमान खान के साथ उनकी पुरानी और नई फिल्मों को अपने प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध करा दिया है. अब दुनियाभर में सलमान खान के फैंस उनकी फिल्मों को घर बैठे देख पाएंगे

Updated On: Aug 02, 2017 09:57 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
अब सलमान खान की फिल्में देखिए अमेजॉन प्राइम पर भी

सलमान खान ने अमेजन प्राइम वीडियो के साथ एक विशेष समझौता किया है, जिसके तहत कंपनी को उनकी आने वाली सभी फिल्मों का दुनियाभर में वेब प्रसारण करने का अधिकार होगा. ये फिल्में टीवी या अन्य किसी सैटेलाइट चैनल सेवा या किसी भी और तरह के वितरण अधिकार द्वारा दिखाए जाने से दो महीने पहले दिखाई जाएंगी.

salman khan

अमेजन प्राइम वीडियो ने इस एग्रीमेंट का एलान किया है. इसकी शुरुआत 'ट्यूबलाइट' फिल्म के प्रसारण अधिकारों से हुई है. यह जून में रिलीज हुई थी. सलमान खान की नई फिल्मों के अलावा 'बजरंगी भाईजान', 'किक', 'जय हो' और 'हीरो' जैसी कुछ पुरानी सफल फिल्में भी अमेजन के इस मंच पर पेश की जाएंगी.

Salman Khan

इस समझौते के बारे में सलमान खान ने एक बयान में कहा, "भारतीय प्रशंसक मेरी फिल्में नए मंच पर देखेंगे और यह मंच प्रशंसकों को नए सिनेमा की खोज करने में मदद करेगा."

Shocking : सलमान खान को 2017 में लगा तगड़ा इमोशनल झटका, खो दिए एक के बाद एक 5 परिवार के सदस्य

इस मौके पर अमेजन वीडियो इंडिया के निदेशक और कंट्री प्रमुख नितेश कृपलानी ने कहा कि सलमान न केवल भारत के सबसे बड़े सितारों में से एक हैं, बल्कि उनके प्रशंसक दुनियाभर में मौजूद हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi