S M L

OMG: इस वजह से नहीं घट रहा विद्या बालन का वजन, एक्ट्रेस ने खुद किया चौंका देने वाला खुलासा, पढ़ें

विद्या बालन के साइज और फिगर को लेकर हमेशा सवाल पूछा जाता रहा है. कई बार विद्या ऐसे सवालों पर गुस्सा भी होती दिखाई दी हैं. लेकिन अब एक्ट्रेस ने खुद इसपर बात की है.

Updated On: Feb 02, 2019 06:56 PM IST

Ankur Tripathi

0
OMG: इस वजह से नहीं घट रहा विद्या बालन का वजन, एक्ट्रेस ने खुद किया चौंका देने वाला खुलासा, पढ़ें

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेसों में शुमार होने वाली विद्या बालन ने बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. येही वजह है कि विद्या को कई बार सम्मानित भी किया गया है. आपको बता दें, जहां एक तरफ विद्या ने 'परिणीता' जैसी सोबर फिल्में की हैं वहीं 'द डर्टी पिक्चर' जैसी फिल्मों में उन्होंने अपना बोल्ड अंदाज भी दिखाया है. लेकिन विद्या का साइज और फिगर को लेकर हमेशा सवाल पूछा जाता रहा है. कई बार विद्या ऐसे सवालों पर गुस्सा भी होती दिखाई दी हैं. लेकिन अब एक्ट्रेस ने खुद इसपर बात की है.

एक इंटरव्यू के दौरान विद्या ने कहा ''मुझे जिंदगी भर हॉर्मोनल प्रॉब्लम्स रही हैं. शायद ये उन वजहों से हैं जो फैसले मैंने अपने शरीर के बारे में लिए हैं. जब मैं एक टीनेजर थी तो लोग मुझे बताया करते थे कि तुम्हारा इतना सुंदर चेहरा है, थोड़ा वजन कम क्यों नहीं करती हो? किसी से भी ये कहना अच्छी बात नहीं है. चाहे वो कोई बच्चा हो या वयस्क आदमी. "

विद्या ने अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए बताया कि ''मैंने खुद को भूखा मारना शुरू कर दिया था. मैंने बेहद कड़ी और पसीना बहाने वाली कसरतें कीं ताकि वजन कम हो सके. कुछ दिन के लिए हॉर्मोनल दिक्कतें खत्म हो जाती थीं लेकिन ये दोबारा शुरू हो जाती थीं." लेकिन वजन घटना वजन बढ़ना फिर घटना और बढ़ना येही चलता रहता था.

[ यह भी पढ़ें: Brawl: दयाबेन को लेकर बोले 'तारक मेहता..' के प्रोड्यूसर.. ''दिशा शो में नहीं लौटी तो उन्हें रिप्लेस कर दूंगा'' ]

अपने इंटरव्यू में विद्या ने आगे बताया कि '' कई साल पहले मैंने अपने शॉट्स तक देखना बंद कर दिया था. क्योंकि यदि मैं मॉनीटर पर देखती और सोचती कि क्या मैं मोटी लग रही हूं? लेकिन अब सब होने के बाद लोग मुझसे कहते हैं कि कसरत क्यों नहीं करती ? तो मुझे ऐसा कगता है कि उन्हें कहूं भाद में जाओ, तुम्हे कैसे पता है की कसरत नहीं करती. तुम्हे पता भी है किस हद तक में मेहनत करती हूं मैं.'' विधा ने अपनी इस दिक्कत का जिक्र पहली बार किया है. उम्मीद है कि कई लोगों को विद्या का ये इंटरव्यू पढ़ने के बाद उनके जवाब मिल जाएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi