S M L

IFFI से हुई विद्या की फिल्म ‘न्यूड’ रिजेक्ट, पर सेंसर बोर्ड से बिना कट के हुई पास

गोवा में पिछले साल हुए फिल्म फेस्टिवल में विद्या की इस फिल्म को जगह नहीं दी गई थी

Arbind Verma Updated On: Jan 19, 2018 06:03 PM IST

0
IFFI से हुई विद्या की फिल्म ‘न्यूड’ रिजेक्ट, पर सेंसर बोर्ड से बिना कट के हुई पास

विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म ‘न्यूड’ को इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया हटा दिया गया था लेकिन इस फिल्म को अब सेंसर बोर्ड ने बिना किसी कट के ‘ए’ सर्टिफिकेट देकर पास कर दिया है. इस बात से खुश इस फिल्म के निर्देशक रवि जाधव ने सेंसर बोर्ड का शुक्रिया अदा किया है.

विद्या की न्यूड हुई सेंसर बोर्ड से पास

कुछ दिनों पहले विद्या बालन की फिल्म ‘न्यूड’ को इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया हटा दिया गया था लेकिन अब सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को हरी झंडी दिखा दी है वो भी बिना किसी कट के. सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को ‘ए’ सर्टिफिकेट देकर इसे पास कर दिया है.

निर्देशक ने किया सेंसर बोर्ड का शुक्रिया

इस फिल्म के निर्देशक रवि जाधव ने सीबीएफसी से क्लियरेंस मिलने पर उनका शुक्रिया अदा किया है. अपनी खुशी को जाधव ने ट्विटर पर साझा किया है. उन्होंने लिखा है कि, ‘हमारी फिल्म ‘न्यूड’ को ‘ए’ सर्टिफिकेट देकर सेंसर बोर्ड ने पास किया है. सीबीएफसी की स्पेशल ज्यूरी को बहुत-बहुत धन्यवाद और मिसेज विद्या बालन से मिले स्टैंडिग ओवेशन के लिए भी बहुत-बहुत शुक्रिया. इस सपोर्ट के लिए शुक्रगुजार हूं.’

विद्या बालन हैं सीबीएफसी की स्पेशल ज्यूरी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री विद्या बालन सेंसर बोर्ड की स्पेशल ज्यूरी हेड हैं.

गोवा फिल्म फेस्टिवल में एंट्री नहीं

गोवा में पिछले साल हुए फिल्म फेस्टिवल में विद्या की इस फिल्म को जगह नहीं दी गई थी. गोवा के सीएम और एंटरटेनमेंट सोसाइटी के चेयरमैन मनोहर पर्रिकर ने कहा था कि फिल्म ‘न्यूड’ को रिजेक्ट करने की वजह ये थी कि इस फिल्म को सेंसर बोर्ड से हरी झंडी नहीं मिली थी.

 क्या है फिल्म की कहानी?

निर्देशक रवि जाधव के जरिए बनाई गई ये एक मराठी फिल्म है जो एक ऐसी महिला की कहानी को पर्दे पर दिखाती है जो मुंबई में एक नई मॉडल के तौर पर काम करती है. इसी दौरान उन्हें कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi