विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Revealed: शादी के बाद विद्या बालन ने क्यों नहीं बदला अपना नाम?

नेहा धूपिया के शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में विद्या बालन ने अपनी शादीशुदा जिंदगी के बारे में बातचीत की

Akash Jaiswal Updated On: Oct 04, 2017 01:34 PM IST

0
Revealed: शादी के बाद विद्या बालन ने क्यों नहीं बदला अपना नाम?

जल्द ही फिल्म ‘तुम्हारी सूलू’ से सभी को एक बार फिर से एंटरटेन करने जा रही विद्या बालन, नेहा धूपिया के पॉडकास्ट शो ‘नो फिल्टर नेहा’ में पहुंची. फिल्म में एक हाउसवाइफ का किरदार निभा रही विद्या ने यहां अपनी असल शादीशुदा जिंदगी के बारे में नेहा से बात किया.

Vidya Balan with Neha

बता दें कि ‘तुम्हारी सूलू’ में विद्या रेडियो जॉकी का किरदार निभाती नजर आएंगी. यहां नेहा धूपिया विद्या की बॉस का रोल अदा करेंगी. फिल्म में नेहा का नाम मारिया रखा गया है.

जब नेहा ने विद्या से पूछा कि क्या शादी के भी कोई साइड इफेक्ट्स होते हैं? तो विद्या ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि मैंने ऐसा कुछ भी अनुभव किया है. मेरा नाम नहीं बदला, मैं ये होने ही नहीं दिया. बस मेरा एड्रेस बदल गया है लेकिन वो भी एक अच्छे कारण के लिए. मैं पहले कभी किसी के साथ नहीं रही हूं तो मैं ये सोचती थी कि किसी के साथ एक जगह को कैसे बाटूंगी. लेकिन ये सब अब बहुत अच्छा है क्योंकि हम लगभग एक जैसे ही हैं.”

Vidya Balan

विद्या ने बताया कि कुछ साल पहले जब उन्होंने, ‘नो वन किल्ड जेसिका’, ‘द डर्टी पिक्चर’ और ‘कहानी’ फिल्म की तब उन्हें खान कहकर बुलाया गया था. उन्होंने कहा, “फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ के एक प्रेस कांफ्रेंस के बाद एकता कपूर ने मुझे खान कहकर बुलाया. उस वक्त मैं समझ नहीं पाई कि उसका अर्थ क्या है और मैंने पलट कर जवाब दिया. मैं बालन हूं. इसके बजाय तुम उन्हें कोई भी बालन कह सकती हो.”

इस शो के रिकॉर्डिंग के साथ ही विद्या अपनी फिल्म से ‘सूलू’ के किरदार में ढली नजर आईं. फिल्म में उनका करैक्टर मजेदार, फन-लविंग और बेबाक किस्म का है.

यहां मानव कॉल उनके पति का रोल निभाते नजर आएंगे. सुरेश त्रिवेणी द्वारा निर्देशित ये फिल्म 24 नवंबर को रिलीज हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi