S M L

विद्या बालन के पिता को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में भर्ती

शूटिंग छोड़कर पिता पी. आर. बालन के पास पहुंची विद्या बालन

Updated On: Sep 12, 2018 06:49 PM IST

Ankur Tripathi

0
विद्या बालन के पिता को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में भर्ती
Loading...

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन के घर से एक बुरी खबर सामने आई है. जी हां आपको बता दें, हाल ही में विद्या के पिता पी. आर. बालन को माइनर हार्ट अटैक आया जिस वजह से उन्हें मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोमवार को रात में पी. आर. बालन की तबीयत बिगड़ गई और उन्हें बैचेनी होने लगी जिसके बाद उन्होंने ने परिवार को इस बारे में जानकारी दी थी.

इस खबर के बाद उन्हें हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बॉलीवुड हंगामा की खबर की मानें तो विद्या बालन ने इस खबर पर अभी अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. खबरों की मानें तो विद्या को जिस वक्त यह खबर मिली उस दौरान वो वेबसीरीज़ ‘एन.टी.आर’ की शूटिंग में व्यस्त थीं. जिस वजह से वो शूटिंग को बीच में छोड़कर पिता से मिलने वापस मुंबई लौट आईं हैं.

[ यह भी पढ़ें : Shocking : मुश्किल में सलमान खान, 'लवरात्रि' के लिए दर्ज होगी FIR ]

इस वक्त विद्या के पिता की तबीयत में सुधार देखा जा रहा है. आपको बता दें विधा बालन के पिता मुंबई में केबल टेलिविजन की कंपनी डिजीकेबल के वाइस प्रेसिडेंट हैं जो रिलायंस कम्युनिकेशन का ही एक पार्ट है. आपको बता दें बहुत जल्द विधा बालन एक वेब सीरिज में इंदिरा गांधी का किरदार निभाते नजर आएंगी. विद्या की इस वेब सीरीज के निर्माता रोनी स्क्रूवाला होंगे . वहीं इस वेब सीरीज की तैयारी इस वक्त पूरी तरह से जारी है . जिसके बाद फिल्म के मेकर्स गांधी परिवार से भी इस सीरीज को बनाने की इजाजत लेंगे और फिर इसकी शूटिंग शुरू होगी . विद्या को इंदिरा के किरदार में देखना बहुत ही मजेदार होगा .

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi