S M L

OMG: विद्या ने ये किस बायोपिक को करने से मना कर दिया

फिल्म को इस आधार पर बनाएं कि ‘सब तो देखेंगे ही’

Updated On: Nov 08, 2017 04:08 PM IST

Arbind Verma

0
OMG: विद्या ने ये किस बायोपिक को करने से मना कर दिया

विद्या बालन एक फिल्म करके फ्री होती ही हैं कि दूसरी उनकी झोली में आ गिरती है. बहुत जल्द पुराने जमाने की अभिनेत्री और बेहतरीन अदाकारा मीना कुमारी के जीवन पर एक फिल्म बनने जा रही है जिसे निर्देशक तिग्मांशु धुलिया बनाएंगे और उस फिल्म की अभिनेत्री होने वाली थीं अभी हाल ही में फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ को कर चुकीं विद्या बालन लेकिन उन्होंने इस फिल्म को करने से मना कर दिया.

Vidya Balan

ये आखिर क्या कर दिया विद्या ने? इस रोल के लिए पहले उन्हें चुना गया था. लेकिन विद्या ने मीना कुमारी के उपर बनने वाली फिल्म को करने से साफ तौर पर मना कर दिया और जिसके बाद इस फिल्म में एंट्री हो गई बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनौत की.

4183424-vidya-balan-2011-fhm-hot-normal

कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मणिकर्णिका’ में झांसी की रानी का रोल प्ले कर रही हैं. विद्या के मना करते ही तिग्मांशु धुलिया ने कंगना को साइन कर लिया लेकिन विद्या के फिल्म को मना करने पर मीना कुमारी के परिवार वालों ने ये सवाल किया था कि विद्या बालन ने ऐसा क्यूं किया?

Vidya Balan

विद्या ने इसका जवाब देते हुए बताया कि वो ये कभी नहीं चाहतीं कि निर्देशक फिल्म को इस आधार पर बनाएं कि ‘सब तो देखेंगे ही’. ये मेरे करियर में एक सेंसेशनल फिल्म नहीं हो सकती. फिल्म में मीना कुमारी के एक-एक पहलू को दिखाया जाना चाहिए लेकिन यहां तो स्क्रिप्ट में वैसा कुछ भी नहीं है. उन्होंने कहा कि, ‘वो उस बायोपिक में काम करना चाहेंगी जिस किरदार से लोग जुड़ें और उनसे प्यार करें.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi