S M L

Shocking News : मीटिंग के लिए जा रही विद्या बालन की कार का हुआ एक्सीडेंट

बाल बाल बची विद्या,वह पूरी तरह सुरक्षित हैं

Updated On: Sep 29, 2017 09:37 PM IST

Rajni Ashish

0
Shocking News : मीटिंग के लिए जा रही विद्या बालन की कार का हुआ एक्सीडेंट

टैलेंटेड एक्ट्रेस विद्या बालन के फैंस के लिए एक शॉकिंग खबर आई है. आज सुबह मुंबई में विद्या की कार का एक्सीडेंट हो गया. बताया जा रहा है कि जब ये एक्सीडेंट हाउ उस दौरान विद्या एक मीटिंग के सिलसिले में बांद्रा जा रही थीं. रिपोर्ट के मुताबिक एक कार के उनकी कार से टकराने से ये एक्सीडेंट हुआ. इस हादसे में विद्या की कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है. विद्या इस एक्सीडेंट में बाल बाल बच गईं. उनको ज्यादा चोट नहीं आई है.

बता दें कि विद्या ने हाल ही में 'तुम्हारी सुलु' की शूटिंग पूरी की है. कुछ दिनों पहले ही फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ का पहला पोस्टर जारी किया गया. हालांकि इस पोस्टर में विद्या का चेहरा नजर नहीं आ रहा है पर पोस्टर को देखकर ऐसा लगता है कि फिल्म में विद्या का किरदार हाउस वाइफ टाइप का होगा. इस पोस्टर में वो कई सारे गिफ्ट्स लेकर खड़ी हैं जिससे उनका चेहरा भी छिप गया है.

पोस्टर में दिखाए गए गिफ्ट्स विद्या के किरदार ने कॉन्टेस्ट में भाग लेकर जीतें हैं. ये गिफ्ट्स ज्यादातर किचन एप्लायंसेज है जिसमें पैन, मिक्सर ग्राइंडर, प्रेशर कुकर और अन्य चीजें शामिल है.

WhatsApp Image 2017-09-05 at 12.29.27 PM

बताया जा रहा है कि इस फिल्म में विद्या के किरदार का नाम सुलोचना है जो की फिल्म के टाइटल ‘सुलु’ में भी नजर आता है. इस फिल्म में वो एक बार फिर से रेडियो जॉकी का किरदार निभाएंगी. इससे पहले उन्होंने संजय दत्त के साथ फिल्म ‘लगे रहो मुन्ना भाई’ में रेडियो जॉकी का रोल निभाया था.

इस फिल्म में विद्या के साथ मानव कॉल, नेहा धूपिया और आर जे मलिष्का नजर आएंगी. ये एक कॉमिक फिल्म है जिसका निर्देशन सुरेश त्रिवेणी ने किया है. ये फिल्म 1 दिसम्बर को वर्ल्ड वाइड रिलीज हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi