S M L

तुम्हारी सूलू: महिला सैनिकों का मनोबल बढ़ाने भारत-पाक बॉर्डर पर पहुंचीं विद्या बालन

विद्या बालन अपनी फिल्म ‘तुम्हारी सूलू’ का जमकर प्रचार-प्रसार कर रही हैं

Updated On: Nov 08, 2017 03:57 PM IST

Akash Jaiswal

0
तुम्हारी सूलू: महिला सैनिकों का मनोबल बढ़ाने भारत-पाक बॉर्डर पर पहुंचीं विद्या बालन

विद्या बालन जल्द ही अपनी अगली फिल्म ‘तुम्हारी सूलू’ में नजर आएंगी. इस फिल्म के लिए उन्होंने प्रमोशन्स का काम भी शुरू कर दिया है.

विद्या हाल ही में अपनी इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए गुजरात के कच्छ के रण में पहुंची जिसके बाद वहां से 150 किलो मीटर का लंबा फासला तय करके वो भारतीय सेना पोस्ट के कैंप में पहुंची.

विगाकोट के इस मिलिट्री कैंप में कड़ी सुरक्षा होने के कारण वहां के अधिकारियों से अनुमति लेकर विद्या कैंप के अंदर पहुंची. यहां विद्या जब सैनिकों से मिली तो उन्होंने उन्हीं के लोकल लैंग्वेज में उन सब से बातचीत की.

VIDYA BALAN IN TUMHARI SULU

फिल्म ‘तुम्हारी सूलू’ में विद्या एक कांफिडेंट और एक्टिव हाउसवाइफ का किरदार निभा रही हैं. इस फिल्म से उनका सॉन्ग ‘हवा हवाई’ हाल ही में रिलीज किया गया जिसे इंटरनेट पर काफी हिट्स मिले हैं.

विद्या ने यहां सैनिकों के साथ इसी गाने पर डांस किया और खूब एन्जॉय किया. सैनिकों ने उनका यहां तहे दिल से स्वागत किया. उन्होंने विद्या के लिए सैंडविच और पनीर पुलाव भी बनाया.

सैनिकों से अपनी इस मुलाकात के बारे में विद्या ने बताया, “बीएसएफ के इन जवानों से मिलना मेरे लिए सौभाग्य की बात थी. हम तो केवल पर्दे के हीरो हैं लेकिन वो तो असल हीरो हैं. उनकी सादगी और डेडीकेशन को मैं सलाम करती हूं क्योंकि उनके कारण ही हम निडर होकर अपनी जिंदगी जी रहे हैं.”

फिल्म ‘तुम्हारी सूलू’ में विद्या के साथ मानव कौल, नेहा धूपिया और आर जे मलिश्का ने काम किया है. इस फिल्म का निर्माण टी-सीरीज और एलिपिस एंटरटेनमेंट ने किया है. सुरेश त्रिवेणी द्वारा निर्देशित ये फिल्म 17 नवंबर को रिलीज हो रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi