S M L

NickYanka Reception: रिसेप्शन पार्टी में प्रियंका ने मेहमानों से कुछ यूं कराया पति निक जोनस का परिचय

20 दिसंबर को प्रियंका और निक एक और ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी देनें करने वाले हैं. जिसमें बॉलीवुड और हॉलीवुड की तमाम सितारें शामिल होंगे.

Updated On: Dec 20, 2018 08:09 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
NickYanka Reception: रिसेप्शन पार्टी में प्रियंका ने मेहमानों से कुछ यूं कराया पति निक जोनस का परिचय

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्‍ट्रेस प्र‍ियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने अमेरिकन बॉयफ्रेंड निक जोनस से शादी रचाई है. शादी करने के बाद प्र‍ियंका और निक ने अपनी रिसेप्शन पार्टी हाल ही में मुंबई में की. जिसमें यह नवविवाहित रोमांटिक जोड़ी बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आई. वहीं निक्‍यंका की इस रिसेप्‍शप पार्टी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देसी गर्ल अपने पति निक जोनस को मेहमानों के से परिचय कराती हुईं नजर आ रही हैं.

View this post on Instagram

A post shared by ℬollywood (@bollysfitoor) on

प्र‍ियंका और निक के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि यह रोमांटिक कपल रिसेप्‍शन पार्टी के स्‍टेज पर खड़े हैं. जहां वह पति निके के परिचय के साथ मेहमानों और रिश्‍तेदारों का शुक्र‍िया अदा करती हुई नजर आ रही हैं. गौरतलब है कि यह पार्टी निक्‍यंका ने अपने फैमली मेंबर्स और रिश्‍तेदारों के लिए रखी थी. इस रिसेप्शन के बाद 20 दिसंबर को प्रियंका और निक एक और ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी देनें करने वाले हैं. जिसमें बॉलीवुड और हॉलीवुड की तमाम सितारें शामिल होंगे.

(यह भी पढ़ें : Nikyanka Mumbai Reception : रिसेप्शन पार्टी में चमक रही है प्रियंका और निक की जोड़ी, देखिए )

बता दें कि निक्‍यंका ने 1 और 2 दिसंबर को क्रिश्चयन और हिंदू रीति रिवाज से जोधपुर उमेद पैलेस में बड़े ही धूम धाम के साथ शादी की थी. गौरतलब है कि प्र‍ियंका और निक अपना पहला रिसेप्‍शन दिल्‍ली में दिया था. जिसमें भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहुंचे थे और उन्‍होंने इस नवविवाहित जोड़ी को बधाई दी थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi