S M L

#MeToo Effect: यौन शोषण के आरोप चलते विक्की सिदाना को नहीं मिलेगा जॉन की 'बाटला हाउस' में क्रेडिट रोल

कास्टिंग डायरेक्टर विक्की सिदाना का नाम अब जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' के क्रेडिट रोल में नहीं जाएगा.

Updated On: Oct 27, 2018 09:50 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
#MeToo Effect: यौन शोषण के आरोप चलते विक्की सिदाना को नहीं मिलेगा जॉन की 'बाटला हाउस' में क्रेडिट रोल
Loading...

#MeToo अभियान का असर अब बॉलीवुड में साफ देखा जा सकता है. वहीं इस अभियान के तहत एक और बड़ी खबर सामने आई है जिसमें बताया जा रहा है कि कास्टिंग डायरेक्टर विक्की सिदाना का नाम अब जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' के क्रेडिट रोल में नहीं जाएगा. दरअसल, इसकी वजह विक्की के ऊपर सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप हैं. आपको बता दें कि यह विक्‍की सिदाना को यह दूसरा झटका है. इसके पहले 'राधा क्यों गोरी मैं क्यों काला' फिल्म भी उनके हाथ से निकल चुकी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'विक्की सिदाना 'बाटला हाउस' में कास्टिंग डायरेक्टर थे. उनके ऊपर यौन शोषण और रेप की कोशिश करने के आरोप लगे हैं. जिसके बाद जॉन अब्राहम, निखिल आडवाणी और भूषण कुमार ने उनसे दूरी बनाने का फैसला किया है. हालांकि विक्की कि साथ इस फिल्म को लेकर जो कॉन्ट्रैक्ट हुआ था, उसमें लिखा है कि उन्हें उनके काम के लिए क्रेडिट दिया जाएगा. लेकिन प्रोडक्शन हाउस आरोप लगाने वाली औरत के साथ संवेदना दिखाना चाहता है, इसलिए विक्की के नाम को क्रेडिट रोल से हटाने का फैसला किया है.'

ये है पूरा मामला

एक्ट्रेस कृतिका शर्मा ने विक्की सिदाना के ऊपर रेप की कोशिश करने के आरोप लगाए हैं. मीटू मूवमेंट के तहत कृतिका आगे आईं और एक इंटरव्यू में उन्होंने पांच साल पहले की घटना बताई. कृतिका ने आरोप लगाया कि 5 साल पहले, 2013 में विक्की ने उनका यौन शोषण किया था. उनका रेप करने की कोशिश भी की थी.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi