S M L

Confirmed: ‘उधम सिंह’ में इरफान खान की जगह अब नजर आएंगे विक्की कौशल

ये फिल्म आजादी से पहले के समय पर आधारित है

Updated On: Mar 05, 2019 12:18 PM IST

Arbind Verma

0
Confirmed: ‘उधम सिंह’ में इरफान खान की जगह अब नजर आएंगे विक्की कौशल

विक्की कौशल के इन दिनों हौसले बेहद बुलंद चल रहे हैं. ‘उरी’ की सफलता के बाद उनकी झोली में एक से बढ़कर एक फिल्में आ रही हैं. इस फिल्म में उन्होंने जबरदस्त अदाकारी की है, जिससे सभी प्रभावित हैं. अब विक्की कौशल जल्द ही शूजित सरकार की फिल्म में नजर आने वाले हैं.

उधम सिंह में नजर आएंगे विक्की कौशल

विक्की कौशल जल्द ही शूजित सरकार के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘उधम सिंह’ में नजर आएंगे. फिल्म में विक्की को लिए जाने को लेकर शूजित सरकार ने कहा कि, ‘अगर आप विक्की का ट्रैक रिकॉर्ड देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि वो बेहद बहादुरी के साथ अलग-अलग तरह के रोल्स का चुनाव कर रहे हैं. मुझे एक ऐसे एक्टर की जरूरत थी जो फिल्म के लिए अपना जी जान लड़ा दे. इसके साथ ही विक्की एक पंजाबी मुंडा है और फिल्म की कहानी भी एक पंजाबी पुरुष की है. ऐसे कई तरह से विक्की ही इश फिल्म के लिए सही चुनाव हैं.’

उधम सिंह पर आधारित है फिल्म

आपको बता दें कि, ये फिल्म आजादी से पहले के समय पर आधारित है. इस फिल्म में क्रांतिकारी शहीद उधम सिंह की कहानी दिखाई जाएगी. इस फिल्म की शूटिंग अगले महीने से शुरू हो जाएगी. पहले इस फिल्म में इरफान खान को कास्ट किया जाना था लेकिन अपनी खराब तबीयत को देखते हुए इरफान ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया. शहीद उधम सिंह एक भारतीय क्रांतिकारी थे जिन्होंने जलियांवाला बाग हत्याकांड का बदला लेने के लिए जनरल डायर को मार दिया था. ये फिल्म साल 2020 में रिलीज की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi