S M L

URI Tax Free: योगी सरकार ने यूपी में 'उरी' को किया टैक्स फ्री, पढ़ें

25 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म को भारत के कुल 800 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज किया गया है. फिल्म के कुछ एक्शन सीन्स को बहुत पसंद किया जा रहा है

Updated On: Jan 29, 2019 06:15 PM IST

Ankur Tripathi

0
URI Tax Free: योगी सरकार ने यूपी में 'उरी' को किया टैक्स फ्री, पढ़ें

बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों विक्की कौशल की फिल्म 'उरी' की धूम मची हुई है. ऐसे में यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार ने विक्की की फिल्म उरी को टैक्स फ्री करने की घोषणा की है. जिसके बाद अब फिल्म को और भी फायदा मिलता देखा जा सकता है.

खबर है कि आज यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने सरकार के मंत्रियों के साथ साल 2016 के सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित फिल्म 'उरी' देखी. कैबीनेट के लिए अभिनेता विक्की कौशल की इस फिल्म की स्क्रीनिंग स्पेशल मोबाइल थिएटर पर की गई. जिसके बाद सरकार ने इसे प्रदेश में टैक्स फ्री करने की घोषणा की है.

[ यह भी पढ़ें: बॉबी ने अपने बेटे के साथ तस्वीर की सोशल मीडिया पर शेयर, लोगों ने कहा-बेटे के साथ बनाएं ‘सोल्जर 2’ ]

आपको बता दें, ऐसे में फिल्म की रिलीज के 18 दिन बाद अब फिल्म की कुल कमाई 150 करोड़ के पार पहुंच चुकी है. फिल्म के टैक्स फ्री होने के बाद इसे और भी ज्यादा लोग देखने पहुंचेगे. 25 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म को भारत के कुल 800 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज किया गया है. फिल्म के कुछ एक्शन सीन्स को बहुत पसंद किया जा रहा है. विक्की भी इस फिल्म को बहुत प्रमोट कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi