S M L

फिल्म ‘संजू’ से छाए विक्की कौशल ने अब तक नहीं देखी फिल्म, ये है बड़ी वजह

‘संजू’ में निभाए गए अपने किरदार के लिए विक्की कौशल दर्शकों के बीच छा गए हैं

Updated On: Jul 03, 2018 03:51 PM IST

Akash Jaiswal

0
फिल्म ‘संजू’ से छाए विक्की कौशल ने अब तक नहीं देखी फिल्म, ये है बड़ी वजह
Loading...

फिल्म ‘संजू’ में दर्शक जितनी तारीफ रणबीर कपूर की कर रहे हैं उतनी ही सराहना एक्टर विक्की कौशल की भी जा रही हैं. इस फिल्म में विक्की ने संजय दत्त के दोस्त की भूमिका निभाकर दर्शकों का दिल जीत लिया. एक तरफ जहां विक्की अब सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ चर्चा में हैं वहीं सुनने में आया है कि उन्होंने अब तक इस फिल्म को नहीं देखा है.

विक्की ने मीडिया को दिए हुए अपने हालिया इंटरव्यू में बताया कि फिल्म ‘संजू’ को वो अब तक नहीं देख पाए हैं. उन्होंने कहा, “मैंने इस फिल्म को नहीं देखा है. मैं इस समय सर्बिया में हूं और यहां कोई भी बॉलीवुड फिल्म रिलीज नहीं होती है. इसलिए मैं ये मूवी अब तक नहीं देख पाया हूं.”

Super excited to be playing the role of #Sanju’s best friend. Friendships like these are hard to find. The #SanjuTrailer is out in 2 days, on 30th May! #RanbirKapoor @hirani.rajkumar #RajkumarHiraniFilms @VVCFilms @foxstarhindi

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09) on

बताया जा रहा है कि विक्की अपनी आनेवाली फिल्म ‘उरी’ के लिए सर्बिया में शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म को लेकर विक्की काफी मेहनत कर रहे हैं और यही कारण है कि फिल्म ‘राज़ी’ और ‘संजू’ का काम पूरा करने के बाद वो इस फिल्म के काम को लेकर व्यस्त हो गए हैं. फिल्म ‘उरी’ भारत द्वारा 2017 में पाकिस्तान के खिलाफ किए गए सर्जिकल स्ट्राइक पर आधारित है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi