S M L

Quick Review: धमाल मचाने वाली है विक्की कौशल की फिल्म ‘उरी’

18 सितंबर 2016 को अचानक हुए पाकिस्तान की तरफ से हमले में उरी में भारतीय सेना के 19 जवान शहीद हो गए थे

Updated On: Jan 09, 2019 04:29 PM IST

Arbind Verma

0
Quick Review: धमाल मचाने वाली है विक्की कौशल की फिल्म ‘उरी’

विक्की कौशल और यामी गौतम की आने वाली फिल्म ‘उरी’ 11 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. ये फिल्म सर्जिकल स्ट्राइक की सच्ची घटना पर बनाई गई है. इस फिल्म में विक्की कौसल ने एक आर्मी ऑफिसर की भूमिका निभाई है. इस फिल्म के सामने आए ट्रेलर में कई चीजें साफ तौर से देखने को मिलीं. खास तौर पर विक्की कौशल का अभिनय कौशल कमाल का है. फिल्म काफी शानदार है, जो न केवल आपके रोंगटे खड़े कर देगी बल्कि गर्व की भी अनुभूति कराएगी.

11 जनवरी को हो रही है फिल्म रिलीज

‘उरी: सर्जिकल स्ट्राइक’ 11 जनवरी को रिलीज होने वाली है. लेकिन ये फिल्म काफी समय से चर्चा में है. फिल्म में विक्की कौशल के अलावा यामी गौतम और परेश रावल ने तो बेहतरीन एक्टिंग की ही है बल्कि इसमें कई सारे दमदार डायलॉग्स की भी भरमार है, जो आपको गौरान्वित करेंगे. ये फिल्म भारत के जरिए पाकिस्तान पर की गई सर्जिकल स्ट्राइक की कहानी को बयां करती है. इस फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है. कुछ मीडिया संस्थानों ने इसे 3 स्टार और साढ़े 3 स्टार की रैंकिंग दी है. हालांकि, फिल्म देखने के बाद लगता है ये तथ्य भी बदल जाएंगे. क्योंकि फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया है. इस फिल्म में परेश रावल ने देश के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल की भूमिका निभाई है, जो बहुत ही बेहतरीन है. फिल्म की कहानी एक मिशन से शुरू होती है और खूबसूरती से अपने अंजाम तक पहुंचती है.

19 जवान हो गए थे शहीद

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, 18 सितंबर 2016 को अचानक हुए पाकिस्तान की तरफ से हमले में उरी में भारतीय सेना के 19 जवान शहीद हो गए थे. जिसके जवाब में भारतीय सेनाओं ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मंजूरी के बाद सर्जिकल स्ट्राइक की और उन्हें उन्हीं के घर में घुसकर मारा. फिल्म के गाने भी ऐसे बनाए गए हैं जो आपकी आंखें नम कर देता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA
Firstpost Hindi