S M L

रणवीर सिंह और विक्की कौशल इस फिल्म में आएंगे साथ नजर, ऐसा होगा दोनों का किरदार

दोनों ने अपने किरदारों के बारे में भी खुलासा किया है

Updated On: Dec 25, 2018 05:56 PM IST

Arbind Verma

0
रणवीर सिंह और विक्की कौशल इस फिल्म में आएंगे साथ नजर, ऐसा होगा दोनों का किरदार

बॉलीवुड अभिनेता णवीर सिंह और विक्की कौशल बहुत जल्द करण जौहर के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘तख्त’ में नजर आएंगे. इस खुलासा विक्की कौशल और रणवीर सिंह ने खुद ही किया है. दोनों अभिनेताओं ने ही ये हामी भरी है कि वो ‘तख्त’ में एक साथ काम करते हुए नजर आएंगे.

रणवीर-विक्की आएंगे साथ नजर

रणवीर सिंह और विक्की कौशल बहुत ही जल्द करण जौहर के निर्देशन में बनने वाली मल्टीस्टारर फिल्म ‘तख्त’ में नजर आएंगे. रणवीर सिंह का किरदार इस फिल्म में औरंगजेब के भाई दारा शिकोह का होगा जबकि विक्की कौशल मगल शासक औरंगजेब की भूमिका में दिखाई देंगे. जानकारी के मुताबिक, ये फिल्म मुगल युग पर आधारित होगी. इस फिल्म में इन दोनों के अलावा जाह्नवी कपूर, अनिल कपूर, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट और भूमि पेडनेकर भी अहम किरदारों में नजर आएंगे.

राजनीति और विश्वासघात की कहानियां आएंगी नजर

खबर के मुताबिक, इस फिल्म में अनिल कपूर का किरदार औरंगजेब और दारा शिकोह के पिता का होगा. वहीं, बहन जहांआरा का रोल एक्ट्रेस करीना कपूर निभाती हुई नजर आएंगी. जाह्नवी कपूर एक कनीज की भूमिका में होंगी. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान करण जौहर ने खुलासा किया था कि इस फिल्म की कहानी मुगल कालीन दौर की है. इस फिल्म में दर्शकों को रोमांच, राजनीति और विश्वासघात जैसी कई कहानियां नजर आएंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi