S M L

Koffee with Karan 6: 'कॉफी विद करण' में विक्‍की कौशल और आयुष्‍मान खुराना खोलेंगे कई राज

करण जौहर का फेमस शो 'कॉफी विद करण' का छठवां सीजन बीते रोज रविवार से शुरू हो गया है.

Updated On: Oct 22, 2018 10:23 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Koffee with Karan 6: 'कॉफी विद करण' में विक्‍की कौशल और आयुष्‍मान खुराना खोलेंगे कई राज
Loading...

बॉलीवुड के दिग्‍गज फिल्‍ममेकर करण जौहर का फेमस शो 'कॉफी विद करण' का छठवां सीजन बीते रोज रविवार से शुरू हो गया है. इस शो के पहले एपिसोड का थीम गर्ल पावर था. जिसमें शो की पहली गेस्ट दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट थीं. गौरतलब है कि करण अपने इस शो की तैयारी काफी पहले से कर रहे थे. वहीं इस शो में आने वाले मेहमान सितारों को जानने के लिए दर्शकों में अभी से उत्‍सुकता बढ़ गई है.

बता दें, अब करण जौहर के इस शो में विक्‍की कौशल और आयुष्‍मान खुराना नजर आने वाले हैं. जिसकी पहली झलक करण जौहर ने खुद अपने ऑफीशियल इंस्‍टाग्राम अकाउंट से खुद शेयर की है. इस तस्‍वीर को शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा, 'दो फनी और टैलेंटेड सितारों के साथ.' इन दोनों सितारों के वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्‍की कौशल जहां अपनी हालिया रिलीज फिल्‍म 'मन‍मर्जियां' की दमादार एक्‍टिंग को लेकर सुर्खियां बटोरी चुके हैं. वहीं आयुष्‍मान खुराना अपनी फिल्‍म 'बधाई हो' से बॉक्‍स ऑफिस में छाए हुए हैं.

यह स्‍टार्स जल्‍द आएंगे नजर

बता दें, इस बार शो में सारा अली खान-सैफ अली खान, अर्जुन कपूर-जाह्नवी कपूर और अक्षय कुमार-रणवीर सिंह बतौर जोड़ी गेस्ट एंट्री करेंगे. खबर है कि अगले रविवार अक्षय कुमार और रणवीर सिंह का एपिसोड टेलीकास्‍ट किया जाएगा. जिसमें इन दोनों सितारों का शानदार ब्रोमांस देखने को मिलेगा.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi