S M L

बॉलीवुड में विक्की कौशल ने जमाया ‘राजी’ से अपना सिक्का, मिल गई दूसरी फिल्म

करण जौहर एक नए डायरेक्टर को भी इस फिल्म से मौका देने जा रहे हैं. इस फिल्म का डायरेक्शन भानु प्रताप सिंह करेंगे

Arbind Verma Updated On: Jun 04, 2018 09:27 AM IST

0
बॉलीवुड में विक्की कौशल ने जमाया ‘राजी’ से अपना सिक्का, मिल गई दूसरी फिल्म

‘मसान’ के बाद फिल्में मिलने की रफ्तार थोड़ी धीमी रही लेकिन ‘राजी’ की रिलीज के बाद अब अभिनेता विक्की कौशल के सितारे बुलंद हो चुके हैं. हाल ही में आई इस फिल्म को दर्शकों ने खूब सराहा. इस फिल्म में विक्की कौशल और आलिया भट्ट की एक्टिंग लोगों को काफी पसंद आई है. लेकिन विक्की के खाते में एक और बड़ी खुशखबरी आ रही है.

करण जौहर की फिल्म में होंगे विक्की

‘राजी’ में आलिया के साथ जबरदस्त परफॉर्मेंस देने के बाद विक्की कौशल राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘संजू’ में संजय दत्त के दोस्त कुमार गौरव की भूमिका निभाने वाले हैं लेकिन इस फिल्म के बाद विक्की कौशल की झोली में एक और बड़ी फिल्म आ गई है. अगर मुंबई मिरर की रिपोर्ट्स को मानें तो, विक्की कौशल एक बार फिर से करण जौहर की फिल्म में नजर आएंगे. करण जौहर, विक्की कौशल को एक बार फिर अपने प्रोडक्शन के तहत बनने वाली अगली फिल्म में कास्ट करने वाले हैं.

करण देंगे नए डायरेक्टर को भी मौका

करण जौहर एक नए डायरेक्टर को भी इस फिल्म से मौका देने जा रहे हैं. इस फिल्म का डायरेक्शन भानु प्रताप सिंह करेंगे. भानू इससे पहले ‘धड़क’ के डायरेक्टर शशांक खेतान के साथ बतौर असिस्टेंट काम कर चुके हैं. आपको बता दें कि, ये एक हॉरर फिल्म होगी जिसमें विक्की कौशल मुख्य किरदार में नजर आएंगे. ये फिल्म इस साल के आखिर तक फ्लोर पर जा सकती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
DRONACHARYA: योगेश्वर दत्त से सीखिए फितले दांव

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi