S M L

Buzz : बप्पी लाहिड़ी ने बनाया माइक टाइसन के स्वागत के लिए गाना, देखिए वीडियो

बप्पी लाहिड़ी द्वारा बॉक्सिंग लीजेंड माइक टायसन के लिए बनाये जिंगल का शानदार आगाज

Updated On: Sep 25, 2018 09:58 PM IST

Ankur Tripathi

0
Buzz : बप्पी लाहिड़ी ने बनाया माइक टाइसन के स्वागत के लिए गाना, देखिए वीडियो

जाने-माने संगीतकार बप्पी लाहिड़ी द्वारा लेजेंडरी बॉक्सर माइक टाइसन के लिए बनाये गये वेलकम सॉन्ग ने‌ आते ही धूम मचा दी है. ऐसे में ये गाना दोनों के फैन्स के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है. इस खूबसूरत जिंगल 'ओम स्वागतम' को टोयम इंडस्ट्रीज के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. सुनिए इस गाने को

एक‌ मिनट लंबी अवधि के इस जिंगल की शुरुआत बेहद मधुर अंदाज में होती है. दादा की आवाज में 'ओम स्वागतम' की शुरुआत बेहद देसी अंदाज में होती है और जैसे-जैसे ये गाना रफ्तार पकड़ता है बप्पी दा 80 के दशक के अपने डिस्को बीट्स वाले अंदाज में झूमने लग जाते हैं, जो उस जमाने में उनका बेहद लोकप्रिय सिग्नेचर स्टाइल हुआ करता था.

इस मौके पर बप्पी लाहिड़ी ने कहा, "ये सबकुछ बहुत जल्दी जल्दी हो गया. भले ही मुझे माइक से मिलने का मौका न मिल पाये और भले ही मैं उन्हें बहुत मिस करूं, मगर मेरे द्वारा बनाया जिंगल बेहद शानदार अंदाज में इस महान बॉक्सर का स्वागत करेगा. मैं भारत आने के लिए उन्हें बधाई देता हूं और उम्मीद करता हूं कि यहां रहना उनके लिए काफी फलदायक साबित होगा."

[ यह भी पढ़ें : Buzz : अजय देवगन की फिल्म 'तानाजी' की शूटिंग हुई शुरू, 2019 में इस दिन होगी रिलीज ]

इस जिंगल में बप्पी लाहिड़ी और माइक टायसन की तस्वीरों से बने मैश-अप वीडियो का भी इस्तेमाल किया गया है. जिंगल में दोनों की ये जुगलबंदी देखने लायक है.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi