S M L

अभिनेत्री रीता भादुड़ी का 62 साल की उम्र में निधन, आज होगा अंतिम संस्कार

रीता भादुड़ी पिछले 10 दिनों से अस्पताल में भर्ती थीं, वो 20 टेलीविजन शोज से भी ज्यादा में नजर आ चुकी हैं

Updated On: Jul 17, 2018 11:24 AM IST

Arbind Verma

0
अभिनेत्री रीता भादुड़ी का 62 साल की उम्र में निधन, आज होगा अंतिम संस्कार

एक बड़ी ही दु:खद खबर बॉलीवुड के गलियारों से इस वक्त आ रही है कि अभिनेत्री रीता भादुड़ी जो फिलहाल स्टार भारत के शो ‘निमकी मुखिया’ में दादी का रोल अदा कर रही थीं, उनका निधन हो गया है. रीता भादुड़ी केवल 62 साल की उम्र में ही इस दुनिया को अलविदा कह गईं.

20 से ज्यादा टेलीविजन शोज में नजर आ चुकीं और कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकीं दिवंगत अभिनेत्री रीता भादुड़ी का असामयिक निधन हो गया. दरअसल, रीता की किडनी की समस्या थी, जिसकी वजह से उन्हें हर दूसरे दिन ही डायलिसिस के लिए जाना पड़ता था. लेकिन हैरानी की बात ये है कि वो इस कंडीशन में भी अपना काम जारी रखे हुए थीं.

reeta

सेट पर वो खाली समय में आराम करती थीं. ‘निमकी मुखिया’ की पूरी स्टार कास्ट उन्हें लेकर बहुत ही ज्यादा सपोर्टिव भी रहती थी. सभी उनकी ट्रीटमेंट को लेकर अपने शेड्यूल को एडजस्ट कर लेते थे. निधन से कुछ महीने पहले रीता ने कहा था कि, ‘बुढ़ापे में होने वाली बीमारियों के डर से क्या काम करना छोड़ दें. मुझे काम करना और व्यस्त रहना पसंद है. मुझे हर समय अपने खराब हालत के बारे में सोचना पसंद नहीं, इसलिए मैं खुद को व्यस्त रखती हूं.’

आज होगा अंतिम संस्कार

अभिनेता शिशिर मिश्रा ने फेसबुक पर अंतिम यात्रा के बारे में जानकारी दी है. उन्होंने लिखा है कि, ‘हम बड़े ही दु:खी मन से आपको बताना चाहते हैं कि रीता भादुड़ी इस दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं. उनका अंतिम संस्कार 17 जुलाई को को 12 बजे अंधेरी ईस्ट के चकाला के पारसीवाड़ा रोड स्थित क्रीमेशन ग्राउंड में होगा. ये बहुत ही दु:खद है...हमने एक बहुत अच्छा इंसान खो दिया है...वो मां जो सबकी थीं...हम आपको बहुत याद करेंगे मां...’ आपको ये भी बता दें कि रीता भादुड़ी पिछले 10 दिनों से अस्पताल में भर्ती थीं. हम उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi