S M L

Good News: दिलीप साहब को मिली अस्पताल से छुट्टी, अभी भी नली से ही दिया जा रहा खाना

उन्हें शुरुआत के पहले 72 घंटे के लिए डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया था

Updated On: Sep 23, 2018 12:17 PM IST

Arbind Verma

0
Good News: दिलीप साहब को मिली अस्पताल से छुट्टी, अभी भी नली से ही दिया जा रहा खाना

आखिरकार दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को अस्पताल से छुट्टी मिल ही गई. उनकी पत्नी सायरा बानो की सांस में भी सांस आई होगी. क्योंकि वो दिन-रात अपने पति दिलीप कुमार की सेवा में अस्पताल में ही रह रही थीं. दिलीप कुमार कई बार अपनी बीमारी की वजह से अस्पताल में भर्ती हो चुके हैं.लेकिन इस बार ये सबसे लंबे समय के लिए हो गया.

दिलीप कुमार को किया गया डिस्चार्ज

पुराने जमाने के मशहूर और दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. कुछ दिनों पहले ही ये जानकारी सामने आई थी कि दिलीप साहब को पिछले कुछ दिनों से सीने में इन्फेक्शन हुआ था जिसके बाद उन्हें एसपीरेशन निमोनिया भी हो गया. उन्हें शुरुआत के पहले 72 घंटे के लिए डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया था. दिली साहब की हालत में सुधार के बाद उन्हें 18 सितंबर को ही डिस्चार्ज कर दिया गया.

नली से दिया जा रहा है खाना

95 साल के दिलीप साहब भले ही अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हों लेकिन अभी भी उन्हें नली से ही खाना दिया जा रहा है. क्योंकि वो जो भी खा रहे थे उसमें से ज्यादातर खाना उनके फेफड़ों में जा रहा था. डॉक्टर्स का मानना है कि फिलहाल उन्हें मुंह से खाना नहीं दिया जा सकता. घर जाने के बाद भी दिलीप साहब को नली से ही खाना दिया जा रहा है. फिलहाल दिलीप साहब खतरे से बाहर हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi