S M L

जॉनी लीवर कार एक्सीडेंट मामला: वर्सोवा पुलिस ने युवकों के खिलाफ दर्ज की शिकायत

जॉनी लीवर कार एक्सीडेंट मामले में आई ये नई जानकारी, मुंबई के वर्सोवा पुलिस ने दर्ज की शिकायत

Updated On: Feb 24, 2018 10:36 PM IST

Akash Jaiswal

0
जॉनी लीवर कार एक्सीडेंट मामला: वर्सोवा पुलिस ने युवकों के खिलाफ दर्ज की शिकायत

कॉमेडियन जॉनी लीवर के कार एक्सीडेंट मामले में अब वर्सोवा पुलिस ने नशे में धुत होकर कार चलाने के जुर्म में उन दोनों युवकों पर मामला दर्ज कर लिया है. इन दो युवकों पर शराब के नशे में गाड़ी चलाने और साथ ही एक्सीडेंट करने का आरोप है.

क्या है जॉनी लीवर कार एक्सीडेंट मामला?

हाल ही में मुंबई के अंधेरी स्थित लोखंडवाला इलाके के बैक रोड पर एक तेज रफ्तार से आती हुई एंडेवर कार ने एक्टिवा पर सवार एक महिला को टक्कर मारी जिसमें उसे गंभीर चोट आ गई. इसी के साथ उस एंडेवर कार ने अन्य कई सारी गाड़ियों को भी नुक्सान पहुंचाया जिसमें कॉमेडियन जॉनी लीवर की मर्सडीज कर भी शामिल थी. आपको बता दें कि जॉनी भी अपने कार में सवार होकर उसी रास्ते से गुजर रहे थे जब एंडेवर कार ने उन्हें टक्कर मारी.

पता चला कि एंडेवर कार में मौजूद दो युवक नशे में धुत होकर गाड़ी चला रहे हैं. इसके बाद जॉनी ने फौरन उस एंडेवर कार का पीछा किया और उन दोनों शख्स को पकड़कर पुलिस के हवाले किया.

जॉनी लीवर ने मारी पलटी

गौरतलब है कि जब जॉनी ने उन दोनों युवकों को पुलिस के हवाले किया तब वो दोनों ही अपना बचाव करते हुए अपनी पहचान बताने लगे. जब जॉनी को उन दो रसूख बाप के बेटों के बारे में पता चला तब उन्होंने पुलिस को उन लड़कों पर कार्रवाई करने से मना कर दिया और वहां से चले गए. इसके बाद वो दोनों शख्स भी पुलिस स्टेशन से बच निकले. हालांकि उनकी गाड़ी मौका-ए-वारदात पर पड़ी हुई थी. इसके बाद अब वर्सोवा पुलिस ने उन दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और इस केस में आगे की तफ्तीश की जा रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi