S M L

आदित्य नारायण का नया 'कार' नामा, ऑटो को मारी टक्कर, गिरफ्तार

10,000 रुपए हर्जाना भरने के बाद मिली बेल

Updated On: Mar 13, 2018 09:41 AM IST

Arbind Verma

0
आदित्य नारायण का नया 'कार' नामा, ऑटो को मारी टक्कर, गिरफ्तार

उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण को वर्सोवा पुलिस ने ऑटो को टक्कर मारने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. इस दुर्घटना में ऑटो में बैठा एक यात्री घायल हो गया. पुलिस ने आदित्य पर भारतीय दंड संहिता की धारा 279 और 338 के तहत कार्रवाई की है.

60d7ec5b-ef22-4612-a9ff-e130e67b2079

आदित्य नारायण को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण को वर्सोवा पुलिस ने ऑटो को टक्कर मारने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है. न्यूज 18 के मुताबिक, उन पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भारतीय दंड संहिता की धारा 279 और 338 लगाई है. लेकिन कुछ ही घंटों बाद उन्हें बेल भी दे दी गई और उनसे हर्जाने के रुप में 10,000 रुपए लिए गए.

पिछले साल भी आई थी ऐसी ही खबर

पिछले साल आई खबर में मुताबिक, तय वजन से ज्यादा सामान ले जाने की वजह से एयरपोर्ट पर एक अधिकारी ने आदित्य को रोक लिया था और उनसे एक्सट्रा लगेज के लिए पे करने को कहा गया. जिस पर आदित्य भड़क गए और उन्होंने एयरलाइंस ऑफिसर को धमकी तक दे दी. आदित्य ने कहा था कि, ‘तुम मुझे चढ़ने नहीं दोगे तो मैं तुम्हें मुंबई में देख लूंगा क्योंकि कभी न कभी तो मैं मुंबई पहुंचूंगा ही. फिर देख लेंगे. तेरी चड्डी नहीं उतारी न मैंने तो मेरा नाम आदित्य नारायण नहीं.’ एयरलाइंस स्टाफ ने आदित्य से एक्सट्रा लगेज के चार्ज के लिए 13,000 रुपए मांगे थे लेकिन आदित्य ने महिला स्टाफ से कहा कि वो 10,000 रुपए से एक पैसे ज्यादा नहीं देंगे. साथ ही उनकी इस बदतमीजी पर एयरलाइंस स्टाफ ने कहा कि अगर आप इसी वक्त माफी नहीं मांगेंगे तो आपको यात्रा करने नहीं दी जाएगी. बाद में आदित्य ने माफी मांग ली थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi