S M L

करीना कपूर-सोनम कपूर की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ को मिली नई रिलीज डेट

एकता कपूर ने बताया कि इस फिल्म की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गई है

Akash Jaiswal Updated On: Jan 13, 2018 01:32 PM IST

0
करीना कपूर-सोनम कपूर की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ को मिली नई रिलीज डेट

सोनम कपूर और करीना कपूर की आनेवाली फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ की रिलीज अगली डेट पर शिफ्ट कर दी गई है. आपको बता दें कि पहले ये फिल्म 18 मई को रिलीज होनेवाली थी लेकिन अब इसे 1 जून को रिलीज किया जाएगा.

इस बात की घोषणा एकता कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए की. एकता ने ट्विटर पर लिखा, “1 जून बड़ा दिन है. ‘वीरे दी वेडिंग’ लक्ष्य के जन्मदिन के दिन रिलीज हो रही है. अब शादी और बर्थडे पर आप सबको निमंत्रण है.”

दरअसल, 1 जून को एकता के भाई तुषार कपूर के बेटे लक्ष्य कपूर का जन्मदिन है. ऐसे में एकता के लिए ये दिन और भी स्पेशल है. दर्शकों के लिए भी ये फिल्म बेहद खास है क्योंकि तैमूर के जन्म के बाद इस फिल्म से करीना बॉलीवुड में कमबैक करेंगी.

ये एक फीमेल कॉमेडी फिल्म है जिसमें सोनम और करीना के साथ ही स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया ने काम किया है. इस फिल्म के सेट से सोशल मीडिया पर इनके कई मजेदार फोटोज देखे जा चुके हैं.

फिल्म की कास्ट ने नवंबर में बैंकाक में इसकी शूटिंग का काम पूरा किया. इस फिल्म का निर्देशन शशांक घोष कर रहे हैं. साथ ही इसका निर्माण एकता कपूर की बालाजी मोशन पिक्चर्स, रिया कपूर और निखिल द्विवेदी मिलकर कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi