S M L

‘वीरे दी वेडिंग’ को CBFC ने दिया ‘A’ सर्टिफिकेट, नहीं लगाया कोई भी कट

‘वीरे दी वेडिंग’ के जरिए करीना कपूर खान तैमूर के जन्म के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं

Updated On: May 18, 2018 12:13 PM IST

Arbind Verma

0
‘वीरे दी वेडिंग’ को CBFC ने दिया ‘A’ सर्टिफिकेट, नहीं लगाया कोई भी कट

करीना कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ को सीबीएफसी ने ‘ए’ सर्टिफिकेट दिया है. फिल्म के ट्रेलर में काफी बोल्ड डायलॉग्स देखने को मिले थे जिसके बाद ऐसा लग रहा था कि सीबीएफसी फिल्म में काफी सीन्स पर कट लगाने वाला है लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं किया गया और बिना किसी कट के फिल्म को ‘ए’ सर्टिफिकेट दे दिया गया.

18 साल से ज्यादा उम्र के लोग देख सकते हैं

इस फिल्म को सीबीएफसी के जरिए दिए गए ‘ए’ सर्टिफिकेट से ये तो साफ है कि इसे सिर्फ 18 साल से उपर के उम्र के लोग देख सकते हैं. इस फिल्म में इस्तेमाल की गई गालियों को न हटाने के लिए फिल्म के प्रोड्यूसर जितेंद्र और अनिल कपूर ने सीबीएफसी से कहा था. रिपोर्ट्स में ऐसा कहा गया कि, ‘आजकल की पीढ़ी आम बोलचाल में इसी तरह की भाषा का इस्तेमाल करती है. इस पर काफी चर्चा की गई जिसके बाद फिल्म में ऑरिजिनल सीन को रहने दिया गया और उसे ‘ए’ सर्टिफिकेट दे दिया गया.’

करीना 2 साल बाद पर्दे पर कर रही हैं वापसी

‘वीरे दी वेडिंग’ के जरिए करीना कपूर खान तैमूर के जन्म के बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रही हैं. और शादी के बाद सोनम कपूर की ये पहली फिल्म है. ये फिल्म काफी वक्त से चर्चा में है. इस फिल्म में करीना और सोनम के अलावा स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया भी हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi