S M L

पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक ने लिया तलाक

वीना मलिक की महज तीन साल की शादी का अंत हो गया

Updated On: Mar 11, 2017 12:50 PM IST

Bhasha

0
पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक ने लिया तलाक

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने अपने पति असद खत्तक से 'खुला' यानी तलाक ले लिया है. इस्लामी कानून के मुताबिक औरत जब खुद तलाक चाहती है तो उसे 'खुला' के लिए आवेदन करना होता है.

वीना मलिक की महज तीन साल की शादी का अंत हो गया. पारिवारिक अदालत ने असद खटक के साथ उनके तलाक को मंजूरी दे दी.

लाहौर में अदालत ने वीना मलिक के तलाक के आवदेन को स्वीकार कर लिया और उनके पक्ष में फैसला सुनाया. खट्टक की इस मामले को आगे बढ़ाने में कोई रुचि नहीं थी.

तलाक के लिए आवेदन वीना ने दिया था इसलिए उन्हें ‘हक मेहर’ की 25 फीसदी राशि खटक को लौटानी होगी.

अदालत के अधिकारी के मुताबिक, 33 वर्षीय अभिनेत्री ने जनवरी के पहले सप्ताह में लाहौर की परिवारिक अदालत में तलाक के लिए एक याचिका डाली थी. उन्होंने कहा था कि उनके और उनके पति के बीच मतभेद चल रहे है और वह एक साथ नहीं रह सकते.

खटक को अदालत ने तलब किया था लेकिन न ही वह अदालत में आए और न ही जवाब दिया. इस पर अदालत ने वीना की याचिका स्वीकार कर ली और पिछले महीने तलाक पर अपनी व्यवस्था दी. वीना और खट्टक ने अपने मतभेदों को सार्वजनिक नहीं किया.

इन दोनों ने दिसंबर 2013 में दुबई में शादी की थी और उनके दो बच्चे हैं. वीना मलिक को भारत में प्रसारित टीवी शो बिग बॉस के लिए जाना जाता है. जिसमें उन्होंने प्रतिभागी के तौर पर हिस्सा लिया था.

कुछ खबरों में कहा गया कि वीना और खट्टक पिछले तीन माह से अलग अलग रह रहे थे. वीना टीवी और फिल्मों से जुड़े रहना चाहती थीं. जबकि खट्टक चाहते थे कि वह अपने बच्चों अब्रराम 2 और अमाल 1 की देखरेख करें.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi