S M L

#MeToo : अब वरुण ग्रोवर पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप, कॉमेडियन ने नकारा

बॉलीवुड में जोर पकड़ रहा है #MeToo मूमेंट. महिलाएं खुलकर बॉलीवुड में अपने साथ हुए गलत चीजों को कर रही हैं साझा

Updated On: Oct 09, 2018 06:26 PM IST

Ankur Tripathi

0
#MeToo : अब वरुण ग्रोवर पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप, कॉमेडियन ने नकारा

बॉलीवुड में इन दिनों #MeToo मूवमेंट का दौर जारी है. जहां  लगातार बॉलीवुड सितारों पर महिलाएं यौन उत्पीड़न का आरोप लगा रही हैं. ऐसे में अब बॉलीवुड के मशहूर लेखक वरुण ग्रोवर पर भी यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है. महिला ने बताया है कि ये घटना 2001 की है जब वरुण बनारस हिन्दू युनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रहे थे. उसी वक्त वो कॉलेज के लिए कई प्ले भी लिखा करते थे.

1539074717_varungrover825 screen

महिला ने अपनी बातों में लिखा है ये मामला बनारस हिन्दू युनिवर्सिटी के अंदर का है. जहां महिला ने बताया है कि वरुण उनके सीनियर थे. उनकी मुलाकात वरुण से ड्रामा डिपार्टमेंट में हुईं थी. जहां वरुण ने महिला को अपने प्ले का हिस्सा बनाया था महिला का कहना है कि वरुण ने उनके साथ प्ले की तैयारी के दौरान बदतमीजी और उनका शोषण किया. लेकिन वरुण ग्रोवर ने महिला के आरोप का विरोध किया है. वरुण ने ट्वीट कर इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है. वरुण ने अपने इस ट्वीट में लिखा '' मैं पूरी तरह से इन सभी आरोपों से इनकार करता हूं. स्क्रीनशॉट में पूछे गए सारे सवाल झूठें और अपमानजनक हैं. मैं इस मामले पर बहुत जल्द अपना एक विस्तृत बयान जारी करूंगा.'' वाकई इस अभियान ने सभी महिलाओं के अंदर ताकत भरने का काम किया है.

[ यह भी पढ़ें : आलोक-विंटा विवाद: CINTAA ने भेजा आलोक नाथ को शो-कॉज नोटिस, विंटा ने लगाया था आरोप ]

आपको बता दें, हाल ही में वरुण ग्रोवर ने ट्वीट करते हुए विकास बहल के साथ काम करने को लेकर माफी मांगी थी. और यौन उत्पीड़न के खिलाफ चल रहे है इस अभियान को अपना समर्थन दिया था. लेकिन अब उनपर भी आरोप लग गए हैं. देखना होगा वरुण अब क्या करते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi