S M L

#MeToo : यौन शोषण मामले में फंसे वरुण ग्रोवर, ट्विटर पर बयान जारी कर कही बड़ी बात

महिला ने वरुण ग्रोवर पर लगाए हैं 2001 में उनसे बदतमीजी करने के आरोप

Updated On: Oct 09, 2018 06:21 PM IST

Ankur Tripathi

0
#MeToo : यौन शोषण मामले में फंसे वरुण ग्रोवर, ट्विटर पर बयान जारी कर कही बड़ी बात

बॉलीवुड के मशहूर लेखक ,कॉमेडियन वरुण ग्रोवर पर भी यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है. आपको बता दें, यह मामला 2001 का एक है जब वरुण बनारस हिन्दू युनिवर्सिटी पढ़ाई कर रहे थे. महिला का कहना है कि उस दौरान वरुण ने एक  प्ले के रिहर्सल के लिए, महिला को एक अलग जगह बुलाकर रिहर्सल करने की आड़ में महिला के साथ बदतमीजी और उनका शोषण किया. लेकिन वरुण ग्रोवर ने महिला के आरोप का विरोध किया है.

वरुण ग्रोवर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर चार पन्नो को बेहद विस्तृत बयान जारी किया है. जहां उन्होंने इस मामले पर अपना पक्ष रखा है.  वरुण ने लिखा है  कि उन्होंने अपने जीवन में किसी भी व्यक्ति को असहज तरह से नहीं छुआ है. उन्होंने ने इस महिला के सारे आरोपों पर अपना पक्ष रखते हुए. महिला का झूठा बताया है. वरुण ने बताया उन्होंने ने अपने कॉलेज में केवल दो प्ले लिखे थे. जिसमें से एक का ही उन्होंने निर्देशन किया था. वरुण ने बताया है कि ''जिस म्यूजिक क्लब में महिला ने कहा है कि मैंने उनका शोषण किया है मैं कभी वहां गया ही नहीं हूं.'' वरुण ने अपने इस लेख में कई और भी बड़े खुलासे किए हैं.

[ यह भी पढ़ें : #MeToo : अब वरुण ग्रोवर पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप, कॉमेडियन ने नकारा ]

आपको बता दें, हाल ही में वरुण ग्रोवर ने ट्वीट करते हुए विकास बहल के साथ काम करने को लेकर माफी मांगी थी. और यौन उत्पीड़न के खिलाफ चल रहे है इस अभियान को अपना समर्थन दिया था. लेकिन अब उनपर भी आरोप लग गए हैं. जिसका उन्होंने बड़े ही निडरता से जवाब दिया है, देखना होगा वरुण के इस मामले में अब क्या नया मोड़ आता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi