S M L

आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में अब रणवीर नहीं बल्कि इस एक्टर को मिलेंगे ज्यादा पैसे

ये एक्टर परफॉर्मेंस के लिए लेगा 6 करोड़ रुपए

Updated On: Mar 29, 2018 12:25 PM IST

Arbind Verma

0
आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में अब रणवीर नहीं बल्कि इस एक्टर को मिलेंगे ज्यादा पैसे

आईपीएल 2018 का महाकुंभ शुरू होने वाला है. जिसके लिए क्रिकेट के धुरंधरों के साथ-साथ बॉलीवुड के सितारे भी इस मेगा इवेंट के लिए तैयार हो रहे हैं. इस ओपनिंग सेरेमनी में कई बॉलीवुड कलाकारों के शिरकत करने की खबरें पहले ही आ चुकी है जिसमें वरुण धवन, जैकलीन फर्नांडिस और परिणीति चोपड़ा शामिल हैं. रणवीर सिंह को लेकर ऐसी खबरें आ रही थीं कि वो इस कार्यक्रम में 15 मिनट के परफॉर्मेंस के लिए तकरीबन 5 करोड़ रुपए मेहनताने के रुप में लेने वाले हैं लेकिन अब ये खबर आ रही है कि रणवीर सिंह को नहीं बल्कि अभिनेता वरुण धवन को इस परफॉर्मेंस के लिए सबसे ज्यादा पैसे दिए जाएंगे.

वरुण धवन लेंगे 6 करोड़ रुपए

डीएनए में छपी खबर के मुताबिक, हाल ही में ऐसी खबरें आई थीं कि रणवीर सिंह को आईपीएल में परफॉर्म करने के लिए 5 करोड़ परफॉर्मेंस के लिए दिए जाएंगे. लेकिन आयोजकों ने वरुण धवन को रणवीर सिंह से कहीं ज्यादा पैसे ऑफर किए हैं. ऐसा होने के बाद वरुण धवन इस साल के आईपीएल में सबसे ज्यादा पैसे लेने वाले एक्टर बन गए हैं. वरुण धवन को इस मेगा इवेंट में परफॉर्मेंस के लिए तकरीबन 6 करोड़ रुपए मिलेंगे.

कई गानों पर करेंगे वरुण परफॉर्म

ऐसा कहा जा रहा है कि वरुण धवन ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ और ‘जुड़वा 2’ के गानों पर परफॉर्म करेंगे. उनके साथ-साथ जैकलिन फर्नांडीस भी परफॉर्म कर सकती हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi