S M L

Shocking : इस फिल्म के चलते दिमागी रूप से परेशान हो गए थे वरुण धवन, लेनी पड़ी डॉक्टर्स की मदद

फिल्म बदलापूर के बाद वरुण भावनात्मक रूप से परेशान चल रहे थे और एक मनौवैज्ञानिक के पास भी गए थे

Updated On: Nov 26, 2018 10:56 AM IST

Ankur Tripathi

0
Shocking : इस फिल्म के चलते दिमागी रूप से परेशान हो गए थे वरुण धवन, लेनी पड़ी डॉक्टर्स की मदद

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपनी बॉडी को लेकर खासा चर्चा में हैं. बीतेरोज वरुण धवन ने भारतीय अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफआई) में शिरकत की जहां उन्होंने अपनी फिल्मी करियर के बारे में खूब सारी बातें की वरुण यहां अपने पिता डेविड धवन के साथ पहुंचे थे.

वरुण धवन ने यहां बताया कि ''मैं अनुराग कश्यप के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करना चाहता था. मैं इसके लिए कुछ भी करने ओ तैयार था.'' वरुण की इन बातों को सुनकर पिता डेविड धवन ने उन्हें कहा, ‘‘ थैंक गॉड” . वहीं इस दौरान इस समारोह में वरुण की फिल्म ‘बदलापुर’ के निर्देशक श्रीराम राघवन भी मौजूद थे.

इस दौरान ने वरुण धवन ने कहा ''जब मैंने बदलापुर के बारे में अपने पिता को बताया तो उन्होंने इसे बड़े ही नकारात्मकतरह से लिया था. ''वरुण की इस बात पर डेविड ने कहा '' मैंने देखा कि वरुण ने किरदार के लिए दाढ़ी बढ़ा ली थी और उसने हंसना भी छोड़ दिया था. वह करीब 20 दिनों से बात नहीं कर रहा था. मैंने इस पर अपनी पत्नी से पूछा था कि वह अपनी दाढ़ी कब कटाएगा. लेकिन मैंने सोचा था कि फिल्म अच्छी ही बनेगी.''

[ यह भी पढ़ें : OMG : रिलीज से पहले ही रजनीकांत की फिल्म '2.0' ने कमाए 370 करोड़ , जानिए डिटेल्स ]

वहीं फिर वरुण ने बताया की इस फिल्म की शूटिंग के बाद भी भावनात्मक रूप से परेशान चल रहे थे और एक मनौवैज्ञानिक के पास भी गए थे. जिसके बाद वो ठीक हुए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi