S M L

अपनी इस को-स्टार को वरुण धवन ने दी फीस बढ़ाने की सलाह, अब एक फिल्म के लेती है इतने करोड़

वरुण धवन ने बताया 'आलिया भट्ट को राजी के बाद पता लागा की वो एक बड़ी स्टार हैं'

Updated On: Sep 19, 2018 05:08 PM IST

Ankur Tripathi

0
अपनी इस को-स्टार को वरुण धवन ने दी फीस बढ़ाने की सलाह, अब एक फिल्म के लेती है इतने करोड़

बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी आलिया भट्ट और वरुण धवन ने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत एक ही फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के साथ की थी. फिल्म के रिलीज के बाद दोनों की इस जोड़ी को खूब पसंद किया गया. ऐसे में इस जोड़ी को कई फिल्में साथ में करने का भी मौका मिलता गया. जहां इन्होने 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया', 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' में साथ में काम किया जिसके बाद अब ये जोड़ी 'कलंक' में भी साथ नजर आएगी. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान वरुण धवन ने बताया कि ' राजी के बाद आलिया भट्ट को पता लगा की वो काफी बड़ी स्टार हैं.'

download

वरुण धवन ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा ' मैंने आलिया भट्ट को कई बार कहा है कि वो बड़ी स्टार हो गई हैं . साथ ही मैंने उसे यह भी कहा कि तुम फिल्मों के लिए बहुत ही कम फीस लेती हो और अब अपनी फीस बढ़ा लो'' हीरोइन की फीस की बात पर वरुण ने कहा ' चाहे बद्रीनाथ , 2 स्टेटस हो या हम्प्टी शर्मा, यह सारी फिल्में आलिया की हिट रही हैं'' तो आलिया भी इन फिल्मों की सफलता के लिए उतनी ही जरुरी थी. जितना की मैं और अर्जुन थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया भट्ट अब एक फिल्म 6 करोड़ रुपए लेती हैं.

[ यह भी पढ़ें : Shocking : अपने लिए फल तक नहीं खरीद पाती थीं सान्या मल्होत्रा, स्ट्रगल कर कमाया नाम ]

हीरोइनों की फीस पर बात करते हुए वरुण धवन ने कहा ' महज आलिया ही नहीं हर हीरोइन को फिल्म के मेकर्स से उनकी फीस को बराबर देने की बात करनी ही चाहिए' बॉलीवुड में कई बार अभिनेत्रियों ने इस बात पर चर्चा करने की कोशिश की है लेकिन लगता है अभी भी बदलाव नहीं आया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi