S M L

वरुण धवन ने शेयर की अपनी भतीजी की पहली तस्वीर, लिखा ‘लव एट फर्स्ट साइट’

जब वरुण की भतीजी का जन्म हुआ था, उस वक्त वो अपनी कथित गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ अपनी भाभी का हाल-चाल लेने अस्पताल भी पहुंचे थे

Updated On: Jul 11, 2018 06:56 PM IST

Arbind Verma

0
वरुण धवन ने शेयर की अपनी भतीजी की पहली तस्वीर, लिखा ‘लव एट फर्स्ट साइट’
Loading...

कुछ दिनों पहले ही वरुण धवन के घर एक नन्ही परी आई थी. दरअसल, 31 मई को ही वरुण धवन के बड़े भाई रोहित धवन की पत्नी जाह्नवी देसाई धवन ने एक खूबसूरत बेटी को जन्म दिया था. उस वक्त वरुण ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर भी शेयर की थी. अब वरुण ने अपनी भतीजी की पहली झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है.

वरुण ने शेयर की भतीजी की तस्वीर

अभिनेता वरुण धवन ने कुछ वक्त पहले अपनी भतीजी की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस तस्वीर में धवन खानदान के साथ नन्ही परी भी नजर आ रही है. इस तस्वीर में वरुण अपने पिता डेविड धवन, मां, भाई रोहित धवन और भाभी जाह्नवी देसाई धवन के साथ नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में एक और खास बात आपको देखने को मिलेगी कि सभी ने एक जैसी ही टी-शर्ट पहनी हुई है. वरुण की टी-शर्ट पर लिखा है ‘चाचू नंबर वन’ तो डेविड धवन की टी-शर्ट पर ‘दादू नंबर वन’ लिखा हुआ है. तस्वीर साझा करते हुए वरुण ने कैप्शन में लिखा है, ‘लव एट फर्स्ट साइट’.

love at first sight

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

वरुण गर्लफ्रेंड नताशा के साथ पहुंचे थे अस्पताल

वरुण धवन की ही तरह उनके भाई भी फिल्म इंडस्ट्री से ही ताल्लुक रखते हैं. रोहित एक जाने-माने निर्देशक हैं. उन्होंने ‘ढिसूम’ और ‘देसी बव्यॉज’ जैसी फिल्में बनाई हैं. जब वरुण की भतीजी का जन्म हुआ था, उस वक्त वो अपनी कथित गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ अपनी भाभी का हाल-चाल लेने अस्पताल भी पहुंचे थे.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi