विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

OMG : नेपोटिस्म पर कंगना को मिला करण जौहर के खास वरुण धवन का साथ

नेपोटिस्म पर बोले वरुण धवन, 'गलत नहीं कह रहीं कंगना'

Rajni Ashish Updated On: Sep 16, 2017 06:34 PM IST

0
OMG : नेपोटिस्म पर कंगना को मिला करण जौहर के खास वरुण धवन का साथ

कंगना रनौत ने कुछ वक्त पहले बॉलीवुड में फैले भाई-भतीजावाद यानी नेपोटिस्म पर करण जौहर के शो में बयान देकर सनसनी फैला दी थी. इतना ही नहीं कंगना ने तो करण जौहर को नेपोटिस्म का सबसे बड़ा सिपहसालार बता दिया था, यहां तक उन्हें मूवी माफिया तक कह दिया था. इसके बाद तो जैसे नेपोटिस्म पर पूरे देश में बहस छिड़ गई.

kangana and karan

मामला यहीं खत्म नहीं हुआ, एक अवार्ड शो में वरुण धवन, सैफ अली खान और करण जौहर ने कंगना का मजाक भी उड़ाया. इसके बाद सोशल मीडिया पर इन लोगों की खूब आलोचना भी हुई. आखिरकार, इन तीनों को माफी भी मांगनी पड़ी.

Varun with award

कंगना ने जो कहा वो सही है : वरुण 

Bollywood actor Varun Dhawan during the GQ Best Dressed 2017 in Mumbai, India on June 3, 2017. (Pravin Utturkar/SOLARIS IMAGES)

अब वरुण धवन ने कहा है कि कंगना रनौत का नेपोटिज्म डिबेट को लेकर तर्क सही है.  कंगना जो कह रहीं हैं वो सही है, लेकिन इस पूरे मुद्दे को बहुत तूल दिया गया है. मुझे लगता है कि, जो-जो कंगना कहना चाहती थीं वो अब कुछ और ही बन गया है. और तो और लोगों ने इस मुद्दे को बहुत खींचा है.

करण पर लगे आरोप फैक्ट हैं : वरुण 

Varun Karan

एक इवेंट पर पहुंचे वरुण धवन ने फ्यूचर अॉफ स्टारडम विषय पर अपने विचार रखे. इस मौके पर उनसे नेपोटिज्म को लेकर सवाल किया गया. उनसे पूछा गया कि करण जौहर पर स्टारकिड्स को लॉन्च करने का आरोप है. इसको लेकर वरुण ने कहा कि, ''किसने यह आरोप लगाए हैं? आप नाम बता सकते हैं ? इस सब पर अॉडियंस हंस रही है और यह सवाल बार-बार पूछा जा रहा है वो भी कंगना रनौत के नाम को लेकर. वरुण ने कहा, ''करण जौहर ने किसको लॉन्च किया है? सिर्फ स्टारकिड्स, सही? तो यह अारोप कैसे हुआ? यह एक फैक्ट है जो सही है. लेकिन करण जौहर ने बहुत सारे डायरेक्टर्स को भी लॉन्च किया है जैसे शशांक खैतान. करण ने एक फिल्म गिप्पी भी बनाई थी, जिसमें उन्होंने एक लड़की को भी लॉन्च किया था. एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारकिड नहीं हैं लेकिन उन्हें करण ने ही लॉन्च किया

.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi