S M L

Omg: वरुण धवन बने टेलर, अब करनी पड़ रही है सिलाई !

इस फोटो में वरुण धवन सिलाई मशीन पर हाथ आजमाते दिख रहे हैं

Updated On: Dec 12, 2017 04:05 PM IST

Akash Jaiswal

0
Omg: वरुण धवन बने टेलर, अब करनी पड़ रही है सिलाई !

शूजित सरकार की फिल्म ‘अक्टूबर’ का काम पूरा करने के बाद वरुण धवन अब यशराज फिल्म्स के अगले प्रोजेक्ट के काम में जुटे गए हैं. इंटरनेट पर वरुण की एक फोटो देखने को मिली है जिसमें वो सिलाई मशीन पर कपड़े सीते हुए दिख रहे हैं.

दरअसल, वरुण जल्द ही यशराज फिल्म्स की आनेवाली फिल्म ‘सुई धागा’ में नजर आएंगे. ये फोटो भी वरुण ने इसी फिल्म को लेकर शेयर किया है. फोटो को देखकर मालूम होता है कि फिल्म में वरुण एक दर्जी का किरदार निभाने जा रहे हैं. कुछ ही समय पहले यशराज फिल्म्स ने घोषणा की थी कि उनकी फिल्म ‘सुई धागा’ में वो अनुष्का शर्मा के साथ नजर आएंगे.

इस फिल्म को लेकर गांधी जयंती के मौके पर एक वीडियो भी शेयर किया गया था जिसमें वरुण और अनुष्का ने कहा, “जो बना लौह से,  लहू से,  आगा से,  देश के लिए बना,  देश से बना सत्य का था आग्रह,  नई थी कल्पना. आत्मनिर्भरता के चरखे से किया पराधीनता का खात्मा. नाम था मोहनदास, पर कहते हैं जिसे महात्मा. सादे कपड़ों पे इरादे बुने, ऐसा दिया हमें सुई धागा. असली मेड इन इंडिया बापू को सुई धागा का सलाम. और हर उस कारगीर को सलाम जिसके दम से है, मेड इन इंडिया."

इस वीडियो में वरुण और अनुष्का गांधीजी के आदर्शों को और स्वदेशी सामान को प्रमोट करते दिख रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स में रिवील किया गया कि अपने हनीमून और न्यू ईयर को सेलिब्रेट करने के बाद अनुष्का जनवरी के पहले वीक से इस फिल्म के लिए काम करना शुरू करेंगी.

ये फिल्म गले साल गांधी जयंती के मौके पर रिलीज की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi