S M L

Video: 'सुई धागा' में वरुण धवन कुछ इस तरह से बने दर्जी

वरुण धवन ने फिल्म 'सुई धागा' में दर्जी के किरदार के लिए सीखी तीन महीने में सिलाई

Updated On: Aug 23, 2018 06:01 PM IST

Ankur Tripathi

0
Video: 'सुई धागा' में वरुण धवन कुछ इस तरह से बने दर्जी
Loading...

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी रिलीज को तैयार फिल्म 'सुई धागा' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. फिल्म के प्रमोशन के बीच वरुण धवन ने आज अपना एक खास वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया है. इस वीडियो में वरुण धवन सिलाई करते नजर आ रहे हैं. आपको बता दें, वरुण अपनी फिल्म 'सुई धागा' में मौजी नाम एक दर्जी की भूमिका निभा रहे हैं. जिस वजह से वरुण को इस किरदार को सर्वश्रेष्ठ बनाने के लिए वरुण ने तीन महीने तक सिलाई सीखी है. देखिए वरुण का यह खास वीडियो.

वरुण ने इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा ' 3 महीने की लंबी ट्रेनिंग में बहुत सिखने के बाद मैं मौजी बन पाया हूं. दर्शन और नूर भाई का बहुत बहुत शुक्रिया. अब मैं यह कह सकता हूं.... हां मैं सिलाई का कम कर सकता हूं.' वरुण का यह वीडियो बेहतरीन है जिसमें वरुण धवन सिलाई सिखते नजर आ रहे हैं. वरुण इस वीडियो में कहते हैं. 'सिलाई सिखाना मेरे लिए आसन नहीं था. मुझे सुई में धागा डालना सिखने में समय लग गया. जिसके बाद मैंने शर्ट से लेकर पैंट बनाना सिखा, यह मुश्किल था लेकिन मैंने सीख लिया.'

[ यह भी पढ़ें : बॉलीवुड के जाने-माने डांसर की हुई मौत, घर पर पंखे से लटका मिला शव ]

कुछ ही दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था. जिसे दर्शकों में खूब पसंद किया है. इस ट्रेलर में फिल्म की कहनी को बेहद खूबसूरती से बयां किया गया है. जहां इस फिल्म में वरुण धवन मौजी के किरदार में हैं. वहीं फिल्म में अनुष्का शर्मा उनकी पत्नी का किरदार निभा रही हैं जिसका नाम ममता है. यह फिल्म 28 सितंबर, 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi