S M L

मुंबई के जुहू बीच की दशा से दुखी हैं वरुण, युवाओं संग शुरू किया सफाई अभियान

मुंबई के जुहू बीच पर वरुण धवन ने शुरू किया स्वच्छता अभियान

Updated On: Jun 05, 2018 06:23 PM IST

Akash Jaiswal

0
मुंबई के जुहू बीच की दशा से दुखी हैं वरुण, युवाओं संग शुरू किया सफाई अभियान

विश्व पर्यावरण दिवस के मौके पर आज वरुण धवन ने मुंबई के जुहू बीच पर स्वच्छता की मुहीम चलाने का फैसला किया है. वरुण ने बीच पर प्लास्टिक बोतलों को क्रश करने के लिए मौजूद मशीनों के बारे में लोगों को बताया और आग्रह किया कि वें सभी प्लास्टिक का उपयोग करना बंद कर दें. साथ ही उन्होंने युवाओं को पर्यावरण स्वच्छता का महत्व समझाते हुए लोगों को इस मुहीम से जुड़ने और इसमें अपना योगदान देने को कहा.

बताया जा रह रहा है कि एक ग्रुप ने वरुण को इस मुहीम का हिस्सा बनने की गुजारिश की थी जिसके लिए वो फौरन मान गए और बीच के सौंदर्यीकरण के काम में अपना योगदान देने के लिए अपनी मंजूरी दी. वरुण की इच्छा है कि वो इस बीच को ठीक वैसा ही बना दें जैसे कि ये उनके बचपन के दिनों में हुआ करता था.

वरुण ने कहा, “मैंने कई सारे शाम इस बीच पर अपने दोस्तों के साथ क्रिकेट खेलकर और गोला खाकर बिताया है. आज इस बीच की ये दशा देखकर मुझे दुख होता है. वर्सोवा बीच इस बात का उदहारण है कि अगर लोग चाहें तो किस तरह से बीच को साफ किया जा सकता है. ये समय है बदलाव लाने का. मैं चाहता हूं कि मेरी भतीजी भी इस बीच पर उसी तरह से खेले जैसे कि मैं खेला करता था.”

बात करें फिल्मों कि तो वरुण जल्द ही फिल्म ‘सुई धागा’ और ‘कलंक’ में नजर आएंगे.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi