S M L

Shocking: कलंक ट्रेलर लॉन्च पर पत्रकार के इस सवाल पर बूरी तरह से भड़के वरुण धवन, पढ़ें

फिल्म के टीजर लॉन्च के दौरान एक पत्रकार ने संजय दत्त से पूछा कि आपके जीवन में ऐसा कोई कलंक है जो आप अपने जीवन से मिटाना चाहते हों, इसके जवाब में वरुण धवन ने दिया गजब का जवाब

Updated On: Mar 14, 2019 03:13 PM IST

Ankur Tripathi

0
Shocking: कलंक ट्रेलर लॉन्च पर पत्रकार के इस सवाल पर बूरी तरह से भड़के वरुण धवन, पढ़ें

हाल ही में धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म कलंक का पहला टीजर रिलीज किया गया . इस टीजर लॉन्च पर फिल्म की पूरी स्तारकस्ट मौजूद दिखाई दी. जहां संजय दत्त और माधुरी दीक्षित को करीब 20 साल बाद एक साथ किसी मंच पर साथ देखा गया. इस दौरान यहां आलिया भट्ट वरुण धवन समेत फिल्म से जुड़े कई सितारे मौजूद दिखाई दिए. टीजर लॉन्च के दौरान एक वक्त ऐसा भी आया जब वरुण धवन एक पत्रकार पर बूरी तरह से भड़क गए. देखिए वरुण धवन का ये खास वीडियो.

फिल्म के टीजर लॉन्च के दौरान एक पत्रकार ने संजय दत्त से पूछा कि आपके जीवन में ऐसा कोई कलंक है जो आप अपने जीवन से मिटाना चाहते हों. इस सवाल को सुनते ही पास खड़े वरुण धवन इस सवाल का जवाब देते हुए कहते हैं कि "आप" वरुण के इस रिएक्शन सभी जोर से हंस पड़ते हैं. यहां वरुण धवन एक पत्रकार को ही कलंक बता देते हैं. वहीं इसके बाद संजय दत्त कहते हैं कि "मैं एक बार जेल जा चुका हूं शायाद वो कलंक अब मिट चुका है"

[ यह भी पढ़ें: MeToo: साजिद खान के सवाल पर अक्षय कुमार ने दिया ऐसा रिएक्शन, पढ़ें ]

बता दें कि, इस पीरियड ड्रामा फिल्म वरुण धवन और आलिया भट्ट के अलावा आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्‍हा और माधुरी दीक्षित भी मुख्‍य किरदार में हैं. तो वहीं दिलचस्‍प बात यह भी है कि इस फिल्म में माधुरी दीक्षित और संजय दत्त 20 साल के बाद एक दूसरे के साथ काम कर रहे हैं. फिल्म का निर्माण करण जौहर और साजिद नाडियावाला मिलकर कर रहे हैं. यह फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi