S M L

वरुण धवन ने पिता डेविड धवन को बर्थडे पर दिया नायाब तोहफा, आप भी कहेंगे 'बेटा हो तो ऐसा'

जन्मदिन पर वरुण ने पिता को दी अपने हाथों से सिली एक खास शर्ट

Updated On: Aug 19, 2018 02:33 PM IST

Ankur Tripathi

0
वरुण धवन ने पिता डेविड धवन को बर्थडे पर दिया नायाब तोहफा, आप भी कहेंगे 'बेटा हो तो ऐसा'

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'सुई धागा' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. हाल ही में वरुण के पिता निर्देशक डेविड धवन का जन्मदिन था. इस मौके पर वरुण धवन ने अपने पिता को एक नायाब तोहफा दिया. जी हां बता दें, इस मौके पर वरुण ने अपने पिता को अपने हाथों से एक शर्ट सिल करदी. इस पूरे काम को वरुण ने मुंबई के यशराज स्टूडियो में किया जहां उन्होंने ने इस पूरे शर्ट की सिलाई की. जिसके बाद अब वरुण ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसका एक वीडियो पोस्ट किया है. देखिए वरुण का यह खास पोस्ट.

वरुण धवन ने इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा, 'पापा देखो तुम्हारा बेटा 'सुई धागा' में माहिर हो गया है. ये श से शर्ट .. पापा को बर्थडे का ऊपहार ..बाकी बप्पा और पप्पा की वजह से .. सब बढ़िया है !' मौजी का यह अंदाज काबिले-तारीफ है. इस वीडियो के आखिर में वरुण अपने पिता को ये शर्ट देते हैं और वो  इसे पहनकर वरुण के साथ तस्वीर खिचवाते हैं. वाकई डेविड को अपने बेटे वरुण पर बहुत गर्व होगा.

[ यह भी पढ़ें : अनुष्का का सुई धागा लुक हुआ वायरल इंटरनेट पर यूजर्स ने बनाए मजाकिया मीम्स, यहां देखिए ]

वरुण धवन की फिल्मों की बात करें तो इन दिनों वरुण धवन 'कलंक' की शूटिंग में खासा व्यस्त हैं. वरुण धवन की फिल्म 'सुई धागा' में उनके साथ अनुष्का शर्मा मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगी. इस जोड़ी की यह फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi