S M L

New Announcement: वरुण धवन के साथ फिल्म बनाएंगे करण जौहर, फिल्म का टाइटल ‘रणभूमि’

बताया जा रहा है कि ये फिल्म साल 2020 में दिवाली के मौके पर रिलीज की जाएगी

Updated On: Feb 19, 2018 11:09 AM IST

Akash Jaiswal

0
New Announcement: वरुण धवन के साथ फिल्म बनाएंगे करण जौहर, फिल्म का टाइटल ‘रणभूमि’

वरुण धवन के साथ फिल्म ‘हम्पटी शर्मा की धुल्हानिया’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ जैसी फिल्में बनाने के बाद अब करण जौहर एक बार फिर उनके साथ अपने अगले प्रोजेक्ट की तैयारियों में लगे हुए हैं. सोमवार की सुबह घोषणा की गई कि करण जौहर अब वरुण धवन के साथ फिल्म बनाने जा रहे हैं.

फिल्म ‘रणभूमि’ में वरुण दिखाएंगे अपना जलवा

बताया जा रहा है कि वरुण धवन के साथ करण जौहर की आनेवाली इस फिल्म का नाम ‘रणभूमि’ रखा गया है. गौरतलब है कि वरुण ने करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद से वरुण का फिल्मी करियर सफलता के पायदान चढ़ता नजर आ रहा है. अब एक बार फिर वरुण और करण की जोड़ी इस प्रोजेक्ट के लिए साथ आ गई है.

शशांक खेतान करेंगे फिल्म का निर्देशन

आपको बता दें कि फिल्म ‘रणभूमि’ का निर्देशन शशांक खेतान करने जा रहे हैं. इसी के साथ ये भी बताया गया कि ये फिल्म 2020 में दिवाली के मौके पर रिलीज की जाएगी. शशांक फिलहाल करण जौहर की आनेवाली फिल्म ‘धड़क’ के निर्देशन में व्यस्त हैं. इस फिल्म में जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर नजर आएंगे. ये दोनों की डेब्यू फिल्म है और इसलिए शशांक इस फिल्म को स्पेशल बनाने का हर मुमकिन प्रयास कर रहे हैं.

बात करें वरुण धवन की तो इन दिनों वो अनुष्का शर्मा के साथ फिल्म ‘सुई धागा’ के काम में बिजी चल रहे हैं. इसके अलावा उनकी ‘अक्टूबर’ का काम भी जोरों पर है. अब इन सब प्रोजेक्ट्स का काम पूरा करने के बाद ही वरुण ‘रणभूमि’ पर फोकस कर पाएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi