S M L

मुंबई की बारिश बनी ‘कलंक’ पर आफत, शूटिंग को किया गया रद्द

हाल ही में इस फिल्म के सेट से माधुरी दीक्षित का एक लुक सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था

Updated On: Jun 03, 2018 09:45 PM IST

Arbind Verma

0
मुंबई की बारिश बनी ‘कलंक’ पर आफत, शूटिंग को किया गया रद्द

वरुण धवन की अफकमिंग फिल्म ‘कलंक’ की चर्चा इन दिनों काफी हो रही है. इस फिल्म में वरुण धवन के अलावा आलिया भट्ट, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. तकरीबन दो हफ्ते से इस फिल्म की शूटिंग चल रही है लेकिन दो बार फिल्म की शूटिंग अलग-अलग वजहों से रुक भी चुकी है.

बारिश बनी कलंक के लिए आफत

दो हफ्ते से चल रही फिल्म ‘कलंक’ की शूटिंग दो बार रोकनी पड़ी है. एक बार तो वरुण धवन इस फिल्म के लिए एक्शन सीन करते वक्त घायल हो गए जिससे कि उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा और दूसरा वाकिया अब हुआ है. दरअसल, मुंबई में शनिवार को जमकर बारिश हुई जिसके बाद इस फिल्म की शूटिंग को रोकना पड़ गया. इस दौरान फिल्म के सेट पर वरुण धवन, सिद्धार्थ रॉय कपूर और कुणाल खेमू भी मौजूद थे. वरुण ने सोशल मीडिया पर सेट का हाल बयां किया. उनके साथ इस वीडियो में सिद्धार्थ और कुणाल भी नजर आ रहे हैं.

पीरियड ड्रामा फिल्म है कलंक

वरुण धवन की ये फिल्म एक पीरियड ड्रामा फिल्म है. हाल ही में इस फिल्म के सेट से माधुरी दीक्षित का एक लुक सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन प्रोड्यूस कर रहा है. इस फिल्म में कृति सैनन और कियारा आडवाणी एक स्पेशल गाने में नजर आएंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi