S M L

‘अक्टूबर’ पर लगे ‘कलंक’ पर आया वरुण को गुस्सा, बॉक्सिंग कर निकाली अपनी भड़ास

क्या वरुण 'अक्टूबर' के फ्लॉप होने से हैं इतने गुस्सा?

Updated On: Apr 22, 2018 12:32 PM IST

Arbind Verma

0
‘अक्टूबर’ पर लगे ‘कलंक’ पर आया वरुण को गुस्सा, बॉक्सिंग कर निकाली अपनी भड़ास

वरुण धवन ने अपनी अगली फिल्म ‘कलंक’ के लिए तैयारी शुरू कर दी है. वो इस फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं. शायद वो ऐसा इसलिए कर रहे हैं ताकि अपनी पिछली फिल्म पर लगे फ्लॉप के ‘कलंक’ को इससे धो सकें. वरुण का एक वीडियो धर्मा प्रडक्शन के सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की गई है.

कलंक मिटाने की कोशिश में हैं वरुण

वरुण धवन आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कलंक’ के लिए खूब पसीना बहा रहे हैं. वो जिम में लगातार मेहनत कर रहे हैं. उनके वर्कआउट का एक वीडियो करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसमें आधी रात को वरुण बॉक्सिंग कर रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि वरुण ‘अक्टूबर’ के फ्लॉप होने का सारा गुस्सा बॉक्सिंग करके निकाल रहे हैं. हालांकि ये अच्छा भी है क्योंकि खुद पर लगे ‘कलंक’ को मिटाने की कोशिश करना भी जरूरी है.

कलंक की शूटिंग हुई शुरू

वरुण धवन की फिल्म ‘कलंक’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है. इस फिल्म में वरुण के अलावा माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त नजर आएंगे. ऐसा कई सालों बाद हो रहा है कि माधुरी दीक्षित और संजय दत्त किसी फिल्म में एक साथ नजर आने वाले हैं. दोनों हमेशा एक-दूसरे से नजरें चुराते रहे हैं. ये फिल्म 19 अप्रैल 2019 को रिलीज की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi