live
S M L

प्रियंका की ट्रोलिंग को राष्ट्रीय मुद्दा न बनाएं-वरुण धवन

सोशल मीडिया की ट्रोलिंग इतनी भी जरुरी नहीं है कि इसे राष्ट्रीय मुद्दा बनाया जाए

Updated On: Jun 01, 2017 10:05 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
प्रियंका की ट्रोलिंग को राष्ट्रीय मुद्दा न बनाएं-वरुण धवन

प्रधानमंत्री के सामने अपने पहनावे को लेकर चर्चा में आईं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के समर्थन में अब अभिनेता वरुण धवन उतर आए हैं.

अपने चार दिवसीय यात्रा पर जर्मनी की राजधानी बर्लिन गए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने वहां पहले से ही अपनी हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ का प्रचार कर रहीं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा से मुलाकात की थी.

पीएम से की गई मुलाकात के दरम्यान प्रियंका ने जिस तरह के कपड़े पहने थे उस पर कई लोगों को आपत्ति है, लेकिन प्रियंका ने उनकी ड्रेस पर ट्रोल हो रही खबरों का मुंहतोड़ जवाब तब दिया जब उन्होंने आगे बढ़ते हुए अपनी मां के साथ एक तस्वीर शेयर की जिसमें उन्होंने शॉर्ट ड्रेस पहन रखी थी.

मंगलवार को प्रियंका की मुलाकात पीएम मोदी से हुई थी. ड्रेस को लेकर आलोचनाओं का शिकार हो रही अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के बचाव में अब कूद पड़े हैं वरुण धवन.

इस मुद्दे पर जब उनसे राय मांगी गई तो उन्होंने कहा कि, ‘हम सबको उन पर गर्व होना चाहिए. वो विदेशों में हमारे देश का मान बढ़ा रही हैं और ये बेहद बेवकूफी भरा है. सोशल मीडिया की ट्रोलिंग इतनी भी जरुरी नहीं है कि इसे राष्ट्रीय मुद्दा बनाया जाए.’

इस विवाद पर जब महानायक अमिताभ बच्चन से राय मांगी गई तो वो इससे बचते दिखाई दिए. उन्होंने कहा कि, ‘न तो मैं प्रियंका चोपड़ा हूं और न ही पीएम तो मैं भला इस पर क्या कह सकता हूं?’

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ के प्रोमोशन में बिजी हैं. ये फिल्म विदेशों में तो रिलीज हो चुकी है, लेकिन भारत में ये फिल्म 2 जून को रिलीज की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi